नई दिल्ली. टीवी पर आजकल रियलिटी शो बिग बॉस की धूम मची हुई है. एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बिग बॉस सीजन-12 (Big Boss-12) में भजन-सम्राट अनूप जलोटा, जसलीन, दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी जैसी विचित्र जोड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है. वहीं बिग बॉस मलयालम (Big Boss Malyalam) के पहले सीजन के प्रतिभागी भी धूम मचाए हुए हैं. हालांकि बिग बॉस मलयालम के शो का यह आखिरी सप्ताह चल रहा है. आगामी 30 सितंबर को इस शो का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) होने वाला है. बिग बॉस मलयालम को प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) होस्ट कर रहे हैं. 16 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुए इस शो में अब सिर्फ 6 प्रतिभागी ही बचे हैं, जिनके बीच ग्रैंड फिनाले के लिए कड़ी टक्कर होने वाली है. Also Read - PM narendra modi supports 1000 crore film of mohanlal | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी है मोहनलाल की फिल्म 'महाभारत' का इंतजार, पत्र लिख कर कही दिल की बात

अनूप जलोटा से शादी के सवाल पर जसलीन मथारू ने दिया ये जवाब..

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, बिग बॉस मलयालम सीजन-1 के 16 प्रतिभागियों में से सिर्फ 6 सदस्य ही ग्रैंड फिनाले के लिए क्वालिफाई कर पाए हैं. इनमें एंकर सबुमन अब्दुसमद, एक्टर एरिस्टो सुरेश, एंकर पर्ल मानी, अदाकारा अदिति राय और टीवी एक्टर श्रीनिश अरविंद शामिल हैं. बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्यों सबुमन, पर्ल और शियस के फैन्स के बीच सोशल मीडिया पर अपने चहेते स्टार को जिताने की होड़ मची हुई है. हालांकि कई जानी-मानी हस्तियों के साथ शुरू हुए इस शो से 10 सदस्यों के निकलने से दर्शक थोड़े निराश भी हैं. हाल में टीवी एक्ट्रेस अर्चना के बिग बॉस का घर छोड़ने पर दर्शकों के बीच काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी. सोशल मीडिया पर इसको लेकर अच्छी-खासी बहस भी छिड़ गई थी.

Big Boss 12: वरुण धवन ने सलमान से करवाई सिलाई, देखें मजेदार एपिसोड

Big Boss 12: वरुण धवन ने सलमान से करवाई सिलाई, देखें मजेदार एपिसोड

बिग बॉस मलयालम देखने वाले कई दर्शक अपने चहेते स्टार को शो में वापस बुलाने के लिए भी कैंपेन चला रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसी वजह से #bringback हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. खासकर अर्चना सुशलीन के बिग बॉस का घर छोड़ने के बाद इस अभियान में और तेजी देखने को मिली. बिग बॉस में हिस्सा ले रहे स्टारों के फैन्स-आर्मी इस अभियान को सोशल मीडिया पर लगातार हवा दे रहे हैं. बहरहाल, बिग बॉस मलयालम सीजन-1 के विजेता को जीत के तौर पर 1 करोड़ रुपए का इनाम मिलना है. इसके लिए बिग बॉस के घर में बचे 6 प्रतिभागियों के बीच जबर्दस्त टक्कर देखने को मिल रही है.

सिनेमा और मनोरंजन की खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com