Bigg Boss 12: ड्रामे से भरपूर इस टीवी शो में रिलेशनशिप की कोई अहमियत नहीं रह गई है. 15 दिन पहले बिग बॉस के घर एंटर करने वाली सबसे चर्चित जोड़ी के बीच दरार पड़ती दिख रही है. 65 साल के गजल गायक अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की जोड़ीदार जसलीन मथारू के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी. ऑन स्क्रीन अनूप जलोटा ने स्वीकार भी किया था कि मथारू उनकी खास जोड़ीदार हैं. जो भी, लेकिन अब लगता है कि इस रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. दरअसल, बिग बॉस के घर में एक टॉस्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अनूप जलोटा ने घोषणा कर दी कि वह इस घर में अब अकेले हैं और मथारू उनकी जोड़ीदार नहीं हैं. शो के आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में इस बात से पर्दा उठेगा कि आखिर इन दोनों के बीच रिश्ते में आई दरार सही मायने में ब्रेकअप तक पहुंच गई है. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पहली बार बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा, कहा- यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं

दरअसल, इस चर्चित जोड़ी के बीच ब्रेकअप की शुरुआत इस सप्ताह इनको मिले टास्क से हुई. इस शो के सिंगल्स कंटेस्टेंट्स से कहा गया था कि वे जोड़ीदारों में से किसी एक को किडनैप करें और उसे छोड़ने के बदले वे (किडनैपर) जोड़ीदार के दूसरे साथी के सामने मनचाही शर्त रख सकते हैं. इसी टास्क के तहत शो की कंटेस्टेंट नेहा और दीपिका, जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी में से गजल गायक का अपहरण कर लेती है. उन्हें रिहा करने के बदले उन दोनों ने जसलीन के सामने कुछ शर्तें रखी. इसके तहत जसलीन को अपने कपड़े और मेकअप के सामान छोड़ने और बाल कटवाने को कहा जाता है, लेकिन जसलीन इन शर्तों को मानने से साफ इनकार कर देती हैं. इसको लेकर बवाल मच जाता है. जसलीन ने कहा कि कपड़े, मेकअप के सामान और बाल उनके लिए काफी अहमियत रखते हैं. हालांकि वह यह भी कहती हैं कि अनूप जलोटा भी उनके लिए खास हैं. जसलीन की इस टिप्पणी से अनूप जलोटा आहत हो जाते हैं और वह शो में इसकी घोषणा करते हैं कि अब उनको जोड़ीदार न समझा जाए. वह खुलेआम जसलीन के साथ अपने रिश्ते तोड़ने की बात करते हैं.

अनूप जलोटा को आगे यह कहते हुए भी सुना जाता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड (जसलीन मथारू) की जिद के कारण शो में कंटेस्टेंट बने. वह यह भी कहते हैं कि अगर जसलीन उनके लिए कपड़ों और मेकअप के समान का मोह नहीं छोड़ सकती है तो इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है. वह यह भी कहते हैं कि अगर यह टास्क उनको मिला होता तो वह जसलीन के लिए अपने सारे कपड़े लाकर रख देते. इस तरह के टास्क से इंसान की गहराई का पता चलता है.