इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 12) के घर से दो लोगों को बेघर कर दिया गया. जिनमें से एक हैं अनूप जलोटा (Anup Jalota)और दूसरी हैं सबा खान. शो से बाहर आते ही अनूप ने मीडिया को इंटरव्यू देने शुरू किए साथ ही जसलीन और खुद के रिश्ते के बारे में सफाई भी दी. अनूप ने कहा, मेरे और जसलीन (Jasleen Matharu) के बीच ऐसा कुछ नहीं है जैसा कि लोग सोच रहे हैं. शो को मेकर्स के कहने पर जसलीन ने मेरे साथ 3 साल से डेट करने की बात कही थी. सब कुछ स्क्रिप्टिड था. किसी भी बात में कोई सच्चाई नहीं थी. यही बात अनूप ने अपनी 85 साल की बूढ़ी मां से भी कही साथ ही वे जसलीन के पिता केसर मथारू से मिलने भी गए और जसलीन के कन्यादान की बात भी कही. Also Read - सत्य साईं अनूप जलोटा को कहते थे छोटे बाबा, बताई 55 साल पुरानी ये बात...

Also Read - सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पहली बार बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा, कहा- यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं

Photo Courtesy: Twitter/ @ColorsTV

Photo Courtesy: Twitter/ @ColorsTV

Also Read - भजन सम्राट अनूप जलोटा का एक्टिंग डेब्यू, 'पाताल लोक' में निभाया ऐसा किरदार 

बता दें, शो की शुरुआत में बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने के लिए जमकर झूठ बोला गया था. अनूप जलोटा ये कहने से भी पीछे नहीं हटे कि वो जसलीन से प्यार करते हैं. वहीं, जसलीन ने भी चर्चाएं बटोरने से अनूप जलोटा से प्यार को खूब प्रचारित किया.

Photo Courtesy: Twitter/ @ColorsTV

Photo Courtesy: Twitter/ @ColorsTV

‘बिग बॉस 12’ अनूप जलोटा और सबा के जाने से घर का माहौल में थोड़ा बदलाव नजर आ रहा है. जसलीन मथारू अनूप जलोटा और सबा को मिस करती नजर आईं तो वहीं दीपक ठाकुर भी अपना दिल के हाथों मजबूर होते दिखाई दिए. सोमी ने दीपक ठाकुर पर ऐसा कमेंट किया कि रोमिल ने सोमी का मजाक बनाया. वहीं इसके अलावा दीपक ठाकुर सोमी से अपनी दिल की बात करते नजर आए.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.