टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे Bigg Boss 12 की कंटेस्टेंट हैं. वह शो का विजेता बनने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. बिग बॉस के घर में एंटर किए हुए अभी दो दिन ही हुए है लेकिन इस एक्ट्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अपने हाउसमेट्स को छोड़ने वाली नहीं हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ‘तेरी अख्या का यो काजल’ पर जबर्दस्त डांस कर रही हैं. इन दिनों सृष्टि रोडे चर्चा में हैं और ऐसे में उनका वीडियो वायरल होना लाजमी भी है. आप भी यहां उनके इस डांस वीडियो को देख सकते हैं.

मजेदार बात यह है कि पिछले सीजन में सपना चौधरी भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. बिना किसी लागलपेट के हाउसमेट्स से बात करने के उनके तरीके की खूब प्रशंसा हुई थी. उनको शो के दौरान अक्सर अपना डांस स्कील दिखाते देखा गया था. इस शो के बाद ही सपना चौधरी को कई बॉलीबुड गाने के ऑफर मिले थे.

Big Boss-12: श्रीसंत ने टास्क पूरा न किया तो घरवालों ने कसा तंज, दी शो छोड़ने की धमकी

सृष्टि के अलावा भजन गायक अनुप जलोटा, टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और अन्य सेलेब्स इस शो में कंटेस्टेंट हैं. इस बार ये कंटेस्टेंट विचित्र जोड़ी के कंसेप्ट पर बिग बॉस के हाउस में एंटर किए हुए हैं. शो के शुरू हुए अभी दो दिन ही हुए हैं लेकिन उनके बीच नोकझोंक और तल्खी की बातें सामने आने लगी हैं. कंटेस्टेंट अपने पहले की टास्क में अनुप जलोटा की 28 वर्षीय गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल करते दिखे. दूसरे दिन अपने टास्क में भाग नहीं लेने के कारण कंटेस्टेंट के निशाने पर क्रिकेटर श्रीसंत दिखे. हाउसमेट्स और उनके बीच बेहद हॉट टॉक देखने को मिला.

Big Boss 12: किचन के काम को लेकर शुरू हुई लड़ाई, नेहा ने साधा दीपक पर निशाना