Bigg Boss 12 Day 11 Preview: खुलासे की रात से मजा होगा डबल, कौन जाएगा काल कोठरी?

घर में पहला लग्जरी टास्क पूरा किया जा चुका है और दोनों टीमों ने दो-दो गोल्ड रिंग हासिल कर ली हैं.

Updated: September 27, 2018 4:44 PM IST

By ankit kumar

Bigg Boss 12 Day 11 Preview: खुलासे की रात से मजा होगा डबल, कौन जाएगा काल कोठरी?

बिग बॉस-12 में अब नए नए ट्विस्ट आने शुरू हो गए हैं. घर में पहला लग्जरी टास्क पूरा किया जा चुका है और दोनों टीमों ने दो-दो गोल्ड रिंग हासिल कर ली हैं लेकिन टास्क को कम समय में पूरा करने के चलते सिंगल्स ने जीत दर्ज की. बुधवार को बिग बॉस ने इस टास्‍क में सिंगल्स को खास छूट दी. इस छूट के तहत टॉर्चर चेयर पर बैठने वाले किन्हीं 4 घरवालों का चुनाव सिंगल्स ने खुद किया. लग्जरी बजट टास्क का बेहद दिलचस्प सेगमेंट रहा टॉर्चर चेयर. इस चेयर पर बैठने के बाद सेलिब्रीटीज की हालत खराब हो गई. कई सेलिब्रिटीज ने तो थोड़ी देर में ही सरेंडर कर दिया जिसके कारण वे गोल्ड रिंग गंवा बैठे.

Also Read:

अब 11वें दिन यानी गुरुवार को एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. सुबह की शुरूआत कोई हीरो यहां..कोई जीरो यहां गाने से होती है. ये गाना सुनते ही सभी घरवाले चौंक जाते हैं और उठकर बैठ जाते हैं. दरअसल इस गाने की टाइमिंग पर घर के सदस्यों को काफी अजीब लगा क्योंकि एक ही दिन पहले लग्जरी टास्क पूरा हुआ है. इसके बाद बिग बॉस घर के सभी सदस्यों को सिटिंग एरिया में बुलाते हैं और एक नई घोषणा करते हैं.

असली मजा इसके बाद आना शुरू होता है जब शो के पुराने कंटेस्टेंट विकास गुप्ता घर में दाखिल होते हैं और एक-एक सदस्य की स्ट्रेटेजी के बारे में कुछ सवाल जवाब करते हैं. इसके बाद बिग बॉस सभी सदस्यों को वहीं रुकने को कहते हैं. इसके बाद विकास एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट के पास मिरर लेकर जाते हैं और उसमें खुद को देखते हुए अपने बर्ताव के बारे में बोलने के लिए कहते हैं.

विकास के इस एक्टिविटी से घर में काफी सदस्यों को समस्या का सामना करना पड़ा. इसके बाद बिग बॉस घोषणा करते हैं कि घर के सदस्य तीन सदस्यों को काल कोठरी में भेजने के लिए नॉमिनेट करें. इसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू होता है और हर सदस्य इस पर सोच विचार करना शुरू कर देता है. अगर आप जानना चाहते हैं कि घर के सदस्यों ने विकास के सवालों पर कैसे रिएक्ट किया और किन सदस्यों को काल कोठरी के लिए नॉमिनेट किया गया.

ये जानने के लिए देखना न भूलें बिग बॉस सीजन 12 सिर्फ कलर्स पर.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 27, 2018 4:40 PM IST

Updated Date: September 27, 2018 4:44 PM IST