नई दिल्ली. टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी बिग बॉस सीजन-12 (Bigg Boss 12) के एपिसोड दिन पर दिन रोमांचक होते जा रहे हैं. फ्रेंडशिप, झगड़ा, बहस, विवाद- इन सबके बीच प्रतिभागियों के बीच आगे बढ़ने की होड़ से दर्शकों का भी खूब मनोरंजन हो रहा है. खासकर जेलब्रेक टास्क (Jailbreak task) के शुरू होते ही प्रतिभागियों के बीच गजब की तनातनी देखने को मिल रही है. घर के दूसरे सदस्यों के साथ झगड़े के बाद श्रीसंत (Sree santh) और सोमी (Somi) जेल में बच जाते हैं. उनकी सुरक्षा के लिए रोमिल और करणवीर को लगा दिया जाता है. अब श्रीसंत के लिए मौका है कि चाहे तो वह सोमी के लिए घर की कैप्टेंसी का त्याग करें या फिर लड़-झगड़कर अपना स्थान सुरक्षित करें.

Jailbreak-Sree-Santh

Jailbreak

नेहा पेंडसे का पोल डांस देखकर सनी लियोनी की आ जाएगी याद, देखिए वीडियो

बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच किसी भी तरह के टास्क पर भिड़ंत, मजेदार हो रही है. हाल ही में घर में किस भाषा में बात की जाए, इसको लेकर भी विवाद खड़ा हो गया. दरअसल, श्रीसंत और करणवीर आपस में अधिकतर समय अंग्रेजी में बात करते दिख रहे थे, जबकि यह घर में इसकी अनुमति नहीं है. प्रतिभागियों को हिन्दी में ही बात करनी है. लेकिन श्रीसंत और करणवीर लगातार अंग्रेजी में ही बात करते दिख रहे थे. भाषा को लेकर श्रीसंत, करणवीर और दीपक ठाकुर के बीच तीखी बहसबाजी देखने को मिली. इस बहस में रोमांचक मोड़ तब आया, जब एक अन्य प्रतिभागी सुरभि भी इसमें कूद पड़ी. इससे घर का माहौल तनावपूर्ण हो गया. आखिरकार बिग बॉस को इस विवाद में हस्तक्षेप करना पड़ा. बिग बॉस ने दोनों प्रतिभागियों को इस बात के लिए चेतावनी दी कि वे घर में अन्य सदस्यों की तरह हिन्दी में ही बात किया करें. घर के बाकी सदस्यों को भी बिग बॉस के आदेश का पालन करने को कहा गया.

Jailbreak-Task-Deepak

क्या तीन महीने पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं जसलीन? पिता ने बताया सच..

Jailbreak-Task

काफी गर्मा-गर्मी और तनावपूर्ण माहौल के बाद सुबह हुई. घर के सभी सदस्यों को बिग बॉस ने ‘अल्लाह दुहाई है…’ गाना सुनाकर जगाया. सुबह की शुरुआत के साथ ही जेलब्रेक टास्क का दूसरा चरण शुरू हो गया. जेलब्रेक टास्क पार्ट-2 में घर के सदस्यों की भूमिकाएं बदल दी गईं. अभी तक जो जेल में कैदी की तरह थे, वे अब सुरक्षा गार्ड बना दिए गए. श्रीसंत, नेहा, जसलीन, दीपक, सुरभि, सौरभ, सोमी, करणवीर, दीपिका, सृष्टि, सबा, रोमिल, शिवाशीष और उर्वशी अब कैदी हो गए. टास्क के दूसरे चरण में भी घर के सदस्यों के बीच तनातनी जारी रही. प्रतिभागी एक-दूसरे से तीखी बहस में उलझते दिखे. लेकिन इस टास्क को आखिरकार किसने कंप्लीट किया और किसके सिर अब सजेगा घर की कैप्टेंसी का ताज, इसके लिए आपको आज का एपिसोड देखना पड़ेगा. इसके लिए देखते रहें रोजाना रात 9 बजे बिग बॉस सीजन-12.

बिग बॉस से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com