बिग बॉस 12 के घर में रोमांस की बात न हो ऐसा तो हो नहीं सकता. अनूप-जसलीन की जोड़ी का रोमांटिक अंदाज सबकी आंखों में चढ़ा हुआ है और इस रोमांस को पूरी तरह से टक्कर देने के लिए तैयार है नेहा पेंडसे. नेहा पेंडसे अपने पोल डांस से रविवार को पूरे घर में धमाल मचा दिया. उनका ये पोल डांस लोगों का बहुत पसंद आया और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, वीकेंड का वॉर में इस बार सलमान खान के अलावा भारती ने खूब रंग जमाया. भारती बिग बॉस के घर के अंदर गईं और घरवालों को उनका हिडन टैलेंट सामने लाने के लिए अलग-अलग टास्क दिए. भारती ने बताया कि नेहा बेहतरीन पोल डांसर है इसलिए उन्होंने नेहा को सबके सामने पोल डांस करने के लिए कहा. नेहा के बारे में ये भी कहा जाता है कि जब उन्हें टीवी शो के लिए अपना वजन कम करने की चेतावनी मिली थी तब उन्होंने इसके लिए पोल डांस का ही सहारा लिया था. बता दें, इससे पहले बिग बॉस 5 में सनी लियोनी भी पोल डांस करके अपना कमाल दिखा चुकी है. Also Read - Celebrity Spotted: कोई आया जिम के बाहर नजर, तो किसी ने साथ में किया डिनर...वीडियो में देखें सितारें की झलक

Also Read - Bigg Boss 14: सलमान खान पर आया Rahul Vaidya की मां को गुस्सा, बोलीं- 'बेटा भागा था तो मां के लिए ही ना'

@stellaartalent @nehhapendse ‘s fabulous pole dance this weekend on @colorstv #WeekendKaVaar #BB12 #Repost @nehhapendse with @get_repost ・・・ #NehhaPendse is not only fierce, honest and loyal but she is a great pole dancer. Watch her groove tonight at 9pm on @colorstv #BB12 ~ #TeamNehhaPendse Also Read - Salman Became Father: सलमान बने पिता, पैदा हुई बेटी, खुशी में किया ऐसा काम, बन गई मिसाल...

A post shared by STELLAAR (@stellaartalent) on

बता दें, नेहा के बाद जसलीन को भी भारती ने उन्हें सेक्सी डांस करने को कहा, वीड‍ियो में अनूप जलोटा पोल की तरह एक जगह पर ट‍िके हैं और जसलीन अपनी अदाएं दिखाकर उन्हें इम्प्रेस कर रही है. जसलीन के लिए अनूप जलोटा पोल बनते हैं. इसके बाद वह ‘जरा जरा टच मी’ पर डांस करती हैं.

जसलीन का डांस देखकर अनूप कोई एक्सप्रेशन नहीं देते क्योंकी अगर वो ऐसा करते तो अपना टास्क हार जाते. ऐसे में भारती उन्हें बहुत छेड़ती है.

सीक्रेट रूम में गए अनूप जलोटा

सलमान खान बताते हैं कि अनूप-जसलीन की जोड़ी और सिंगल्स में से सृष्टि, नेहा और श्रीसंत को नॉमिनेट किया जाता है. जिसमें सलमान, अनूप और जसलीन से कहते हैं कि दोनों मिलकर इस बात का फैसला कर लें कि दोनों में से कौन बाहर जाएगा ऐसे में जसलीन रुक जाती हैं और अनूप बेघर हो जाते हैं. दीपक जसलीन के बिग बॉस के घर में रुकने के फैसले पर उनसे नाराज दिखते हैं. इस बीच अनूप जलोटा का बिग बॉस के घर के सीक्रेट रूम में जाते हुए दिखाया जाता है, जहां से वे घरवालों और जसलीन पर नजर रखेंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.