सलमान खान (Salman Khan) अपनी डॉगी से बहुत प्यार करते थे. इस वक्त वे बेहद उदास हैं क्योंकि उनकी पालतू डॉगी ‘माय लव’ की डेथ हो गई है. सलमान ने अपना ये दुख रिएलिटी शो बिग बॉस में शेयर किया है. सलमान ने सभी कंटेस्टेंट के सामने कहा- “परसों मेरी डॉगी को मैंने खो दिया. अगर आज वो जिंदा होती तो शायद अनूप जलोटा, जसलीन और दीपक ठाकुर से बेहतर सिंगर होती और किसी न किसी सिंगिंग शो में जरूर भाग लेती.” सलमान ने कहा कि मुझे सिंगापुर में रहने वाले शख्स फेडरिक ने एक वीडियो भेजा है. मैं खुद इसे देखकर हैरान हूं. इस वीडियो में डॉगी एक गाने के साथ लय मिलाती हुई नज़र आ रही थी.

बता दें, पालतू कुतिया ‘माइ लव’ (My Love) की मौत हो गई है और जिसके कारण वह बेहद परेशान हैं. सलमान ने ट्वीट किया, “मेरी सबसे खूबसूरत ‘माइ लव’ आज मुझसे दूर चली गई.”

Rest in peace beautiful baby girl #MyLove ❤️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


सलमान खान ने नीपोलिटन मास्टिफ नस्ल की माइ लव के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जिसे वह प्यार करते नजर आ रहे हैं. सलमान की को-स्टार रहीं सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह ने भी माइ लव के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसके साथ ही लूलिया वंतूर ने भी इंस्टाग्राम पर माइ लव की तस्वीरें शेयर की हैं.

Rest in peace beautiful baby girl #MyLove ❤️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सलमान खान जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. सलमान की फिल्म ‘भारत’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक अडेप्टेशन है. ‘भारत’ ईद 2019 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.