नई दिल्ली: बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीतने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को एसिड अटैक की धमकी मिली है. कक्कड़ के हाथों ‘बिग बॉस 12’ की ट्रॉफी हारने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत के एक फैन ने दीपिका को एसिड अटैक की धमकी दी है. दीपिका कक्कड़ की टीम ने धमकी भरे ट्वीट को शेयर किया है. Sreesanth the real fan फैन नाम के ट्विटर हैंडल से दीपिका को एसिड अटैक की धमकी मिली है. इस धमकी भरे ट्वीट के बाद दीपिका की टीम ने मुंबई पुलिस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए आरोपी के खिलिफ कार्रवाई की मांग की है. टीम ने ट्वीट किया, डियर @MumbaiPolice ये व्यक्ति औरत पर एसिड अटैक की धमकी दे रहा है. जितना जल्दी हो सके इसे गिरफ्तार करें.

भले ही श्रीसंत के फैन दीपिका को एसिड अटैक की धमकी दे रहे हो लेकिन हार के बाद श्रीसंत ने कहा था कि भले ही वह शो नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है. उन्होंने कहा था कि मैं शो का विजेता नहीं बन पाया लेकिन मैंने कईयों के दिल जीत लिए हैं. क्या यह एक बड़ी उपलब्धि नहीं है? जब मैं शो में आया था तो मैंने सोचा था कि मैं एक या दो सप्ताह में बाहर निकल जाऊंगा लेकिन मैं बचा रहा. न केवल बचा रहा मैंने शो पर दबदबा कायम रखा. चाहे वे शो को छोड़ने की धमकियां हो या सह प्रतियोगियों के साथ उनकी आक्रमक लड़ाई श्रीसंत हमेशा अपने ‘बिग बॉस’ के सफर के दौरान खबरों में रहे.

फाइनल में पहुंचने के उनकी रणनीति के बारे में पूछने पर 35 वर्षीय श्रीसंत ने इसे खारिज करते हुए कहा, शो में आपने जो भी देखा वह सामान्य और स्वाभाविक था. कुछ भी पहले से तय नहीं था. मैंने कोई रणनीति भी नहीं बनाई थी. उन्होंने कहा कि मैंने कोई योजना नहीं बनाई थी कि मैं कुछ विशेष तरीके से चीजों पर प्रतिक्रिया करूंगा. मैं जैसा हूं वैसा रहा. और जहां तक बात लड़ाइयों की है, वे हमेशा होंगी क्योंकि एक घर में 90 दिनों तक भिन्न मिजाज के लोगों के साथ रहना आसान नहीं है.