Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो शुरुआत से ही विवादों में रहा है. यह शो अब खत्म होने के पड़ाव पर पहुंच चुका है. आज घरवालों की किस्मत का फैसला होगा. कोई आज विजेता होगा तो किसी को आज खाली हाथ घर जाना होगा. शुक्रवार के केआरके ने ट्वीट कर खलबली मचा दी थी. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला को मेकर्स ने जिताने का फैसला किया है जिसपर सलमान और मेकर्स के बीच मीटिंग हो रही है. साथ ही सलमान मेकर्स के इस फैसले से नाराज चल रहे हैं. हालांकि इस खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं आज फिर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर से 2 सदस्य एविक्ट हो चुके हैं.

इसमें पहला नाम है आरती सिंह (Aarti Singh) का. आरती मशहूर एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा की बहन व गोविंदा की भांजी हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आरती सिंह बिग बॉस के घर में नंबर 5 की कंटेस्टेंट रहीं. इस खबर के बाहर आते ही आरती सिंह के फैन्स को नाराजगी हाथ लगी है.

वहीं इससे पहले खबर आई थी कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने भी घर को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 10 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कह दिया है. वहीं आज घर में हिमांशी खुराना एक बार फिर घर के अंदर जाने वाली हैं. इस दौरान असीम रियाज (Asim Riaz) हिमांशी खुरानी को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं और उन्हें इंगेजमेंट रिंग भी पहनाते दिखेंगे.