नई दिल्ली: बिग बॉस (BIGG BOSS 13) देखने वाले फैन्स और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth-shukla) के फैन्स के लिए मंगलवार का दिन काफी शॉकिंग रहा. बिग बॉस में आने के साथ ही सिद्धार्थ अक्सर अपने आक्रमक रवैये के लिए सुर्खियों में रहे हैं. और अब बिग बॉस ने खुद सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर कर दिया है. बिग बॉस के इस कदम के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. रिलीज हुए प्रोमो में दिखाया गया है कि ना चाहते हुए भी बिग बॉस को यह कदम उठाना पड़ा.

Video: ससुराल जाने से डर रही हैं काजल राघवानी, पवन सिंह बोले-‘चल चल रानी…’मैं रिहर्सल करा दीं

मंगलवार को शो के अपकमिंग एपिसोड की एक छोटी सी झलक में दिखाया गया कि बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को गोदाम टास्क दिया. इस टास्क के दौरान घरवाले आपस में लड़ लगे. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि हाथापाई होने लगी. सिद्धार्थ शुक्ला इतना गुस्से में थे कि उनकी माहिरा शर्मा के साथ हाथापाई हो गई. जिसके बाद बिग बॉस सभी सदस्यों को लिविंग रूम में बुलाकर घोषणा करते हैं कि बिग बॉस खुद सिद्धार्थ शुक्ला को इसके लिए घर से बेघर करते हैं.

जैसे ही यह खबर सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला के सभी फैन्स भड़क गए. सिद्धार्थ के फैन्स ने धमकी दी कि अगर वह शो से बाहर निकलते हैं तो वो बिग बॉस देखना छोड़ देंगे. तभी से ही सिद्धार्थ नंवर 1 पर ट्रेंड कर रहे हैं.  खबर के मुताबिक, न तो ‘बिग बॉस’ सिद्धार्थ को घर से बेघर करेंगे और न ही सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। बल्कि ‘बिग बॉस’ सिद्धार्थ को दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए खुद नॉमिनेट कर देंगे और यही उनकी सज़ा होगी।

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.