बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के सदस्य रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों अरहान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई जिसके बाद अरहान ने नेशनल टीवी पर रश्मि देसाई को प्रपोज किया. वीकेंड के वार पर सलमान खान ने अरहान की सच्चाई सबके सामने लाई और उन्हें एक्सपोज किया. सलमान ने बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. यह सुनकर रश्मि बुरी तरह टूट गईं. इस मामले पर रश्मि ने अरहान से सवाल भी किया कि अगर अरहान का बच्चा का था तो अरहान ने सच क्यों नहीं बताया.

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ को लेकर उनकी दोस्त ने किया खुलासा, बोलीं- नशामुक्ति केंद्र में नहीं थे शुक्ला

ये बात वाकई शॉकिंग थी. लेकिन रश्मि की तरफ से जो रिएक्शन देखने को मिला वो अजीब सा था. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें जैसे पहले से ही सब पता था. वरना इतना होने के बाद अगले ही दिन रश्मि, अरहान को I LOVE YOU कहते हुए दिखाई नहीं देती. लोगों ने ये मान लिया कि रश्मि को पहले ही सब पता था बस वो शायद गेम में बने रहने के लिए ऐसा कर रही हैं. इस बीच अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने भी रश्मि को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अमृता धनोआ ने कछ समय पहले ही अरहान पर आरोप लगाए थे कि, उसने रश्मि देसाई के नाम पर काफी सोना खरीदा था.

 

View this post on Instagram

 

Will come live here in half an hour all questions you ask what u have for Arhaan thank u

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

एक इंटरव्यू में अमृता ने बताया कि एक औरत होने के नाते मैं रश्मि के साथ हूं. लेकिन मैं ये नहीं मान सकती कि अरहान के बेटे के बारे में रश्मि को कुछ नहीं पता था. अरहान जो भी करता है वो रश्मि से पूछकर करता है. उसे सब पता होता है. वह यह सब नाटक गेम के लिए कर रही है.