नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के सदस्य रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों अरहान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई जिसके बाद अरहान ने नेशनल टीवी पर रश्मि देसाई को प्रपोज किया. वीकेंड के वार पर सलमान खान ने अरहान की सच्चाई सबके सामने लाई और उन्हें एक्सपोज किया. सलमान ने बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. यह सुनकर रश्मि बुरी तरह टूट गईं. इस मामले पर रश्मि ने अरहान से सवाल भी किया कि अगर अरहान का बच्चा का था तो अरहान ने सच क्यों नहीं बताया. हालांकि सलमान ने घर में जाकर अरहान और रश्मि के बीच में सबकुछ ठीक करवाया. इस बीच आज के शो में अरहान की तरफ से रश्मि के लिए कुछ ऐसा कहा गया है जिसे जानने के बाद शायद ही रश्मि कभी अरहान के साथ रहेंगी. शो के निर्माताओं द्वारा जारी प्रोमो में जो कुछ दिखाया गया है उससे ऐसा ही लगता है कि दोनों का रिश्ता एक भयानक मोड़ लेने वाला है.

कल रात दिखाए गए प्रोमों एपिसोड में, अरहान खान को रश्मि देसाई और उनके संबंधों के बारे में शेफाली बग्गा (Shefali Bagga)के साथ बात करते हुए देखा जा रहा है. अरहान बग्गा से कहता है, ‘मैं अब भी उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं. यहां तक ​​कि अगर मैं बीबी 13 ट्रॉफी जीतता हूं, तो मैं इसे अपने लिए नहीं रखूंगा, बल्कि इसे उसे खुश करने के लिए दूंगा. बग्गा अरहान की सभी बातों को ध्यान से सुनती हैं. हालांकि कुछ ही देर में अरहान कुछ चौंकाने वाले खुलासे करते हैं. अरहान आगे कहते हैं, “अब तक रश्मि देसाई सड़क पर थी (मतलब, उसका कोई कैरियर नहीं था और आर्थिक रूप से टूट गई थी). केवल मेरा दिल जानता है कि मैंने उसे वहां से कैसे खींचा है, यही वजह है कि जो वह घर में अब यहां है.”

कार्तिक ने दिखाए नकली सिक्स पैक एब्स? लोगों ने किया ट्रोल कहा- बेस्‍ट बॉडी वीएफएक्‍स अवॉर्ड

इस पूरी बातचीत के दौरान रश्मि को रसोई में खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. अब यह जानना दिलचस्प होगा कि अरहान के बयानों को जानने के बात रश्मि कैसी प्रतिक्रिया देंगी. इसके अलावा, शो में उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ता है, यह एक दिलचस्प घड़ी होगी. हालांकि घर में एक और नया मोड़ भी आया है. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को एक नए घर में रखा गया है जहां थोड़ी देर बात पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एंट्री होती है. पारस और सिद्धार्थ दोनों बाहर से पूरे खेल का लुत्फ उठा रहे हैं. पारस ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो रश्मि को अरहान की सारी बातें बताएंगे.