नई दिल्ली: बिग बॉस 13 लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. इसके आगामी एपिसोड के लिए निर्माताओं ने शो में ट्विस्ट की योजना बनाई है. गौरतलब है कि शो को पांच सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है. इस दौरान निर्माता तीन नए लोगों को वाइल्ड कार्ड एंट्री देने वाले हैं. जबकि दो सेलिब्रिटी पहले से ही बिग बॉस के घर के अंदर रह चुके हैं. शो के टीजर में अरहान खान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली को बिग बॉस के घर के अंदर देखा गया. हालांकि इस दौरान सभी घर वाले बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को कर रहे थे. बिग बॉस की तरफ से आदेश था कि घर में कोई भी आए तो आपको उन्हें नजरअंदाज करना है.

Bigg Boss 13: शो के 5 हफ्ते बढ़ने से सिद्धार्थ शुक्ला को सताने लगा फीस का टेंशन, मेकर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

घर में दोबारा प्रवेश करने से पहले अरहान खान ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में अरहान ने रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर ढेर सारी बाते की थी. इस दौरान अरहान ने कहा कि- “मैंने गर में प्रवेश करने के बाद रश्मि से दोस्ती की. हालांकि जब मैं घर छोड़ रहा था तब रश्मि बहुत रो रही थीं. इस दौरान मेरे कान के पास आकर रश्मि ने कहा कि वह मुझसे प्यार करती हैं. इसके बाद अरहान ने कहा कि मैंने बाहर आकर इस बारे में सोचा और फिर फैसला लिया कि मैं दोस्ती को अब अगले लेवल पर ले जाना चाहता हूं. वहीं जब अरहान ने घर में प्रवेश किया तो दिखाई दिया वो कि वो रश्मि से कुछ कहना चाहते हैं और उनके हाथों में रिंग हैं. इस बीच वीडियो में रश्मि और आरती को बात करते हुए सुना जा सकता है जहां आरती रश्मि से कहती हैं अरहान की हाथों में मैंने रिंग देखा. इसपर रश्मि मुस्कुरा कर रो देती हैं.

कैटरीना कैफ ने कहा, अभी इन मामलों में काफी पीछे हैं भारतीय सिनेमा, हॉलीवुड से की तुलना

इस बीच, मधुरिमा तुली घर में अपने पूर्व-प्रेमी विशाल से मिल रही हैं. इस दौरान मधुरिमा ने कहा कि शो में उनके साथ रहना मुश्किल नहीं होगा. मधुरिमा ने कहा- “नच बलिए 9 के चक्कर में मैंने महिनों निकाले हैं, तो मुझे नहीं लगता कि विशाल के साथ रहना मेरे लिए मुश्किल होगा. मैं इसे एक चुनौती के रूप में ले रही हूं और मैं उसका सामना करने के लिए तैयार हूं. मधुरिमा ने आगे कहा, मुझे बिग बॉस 13 जैसे बड़े मंच पर आने का मौका नहीं गंवाना चाहिए. अगर हमारी लाड़ई हुई है, मैं इसे संभाल लूंगी और आगे बढ़ूंगी.