नई दिल्ली: रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का प्रीमियर शुरू हो चुका है. शो में एंट्री के दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत के गाने पर डांस किया. सलमान ने कहा कि बिग बॉस का यह 13वां सीजन पिछले सीजन के मुकाबले तेजी से आगे बढ़ेगा. आपको बता दें कि 13वें सीजन का फिनाले 4 हफ्तों में होगा, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है. शो की कुल अवधि 15 हफ्ते की है. इस बार 13वें सीजन में 13 कंटेस्टेंट के साथ एक स्पेशल सदस्य भी देखने को मिलेगा. सलमान ने प्रीमियर को फर्स्ट डे फर्स्ट शो की बजाय फास्ट डे फास्ट शो का नाम दिया. शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को घर की मालकिन के तौर पर एंट्री दी गई है. उनका काम इस शो में घरवालों के काम पर नजर रखना है.

शो में सिद्धार्थ शुक्ला की हुई पहली एंट्री
शो में सलमान (Salman Khan) ने सबसे पहले 5 पुरुषों को प्रवेश कराया. पहली एंट्री सिद्धार्थ शुक्ला की हुई. सिद्धार्थ के बाद कॉमेडी फिल्मों और रियलिटी शोज के राइटर सिद्धार्थ डे, डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्स विला’ के विनर और अभिनेता पारस छाबड़ा, अनु मलिक के भाई और म्यूजिक कम्पोजर अबू मलिक और जम्मू-कश्मीर बेस्ड मॉडल (जो कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए काम कर चुके हैं) आसिम रियाज शो के कंटेस्टेंट बने।

इस वेब शो में दिखेंगी ईशा कोप्पिकर, बोलीं- डिजिटल स्पेस में अभिनेत्रियों की खास जगह

शहनाज ने किया सलमान के साथ फ्लर्ट
पुरुषों के बाद सलमान ने शो में महिला कंटेस्टेंट्स को प्रवेश कराया. ‘बेपनाह इश्क’ और ‘नागिन 3’ जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस माहिरा शर्मा घर में पहुंचीं. माहिरा के अलावा सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार में नजर आ चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी, ‘उतरन’ फेम रश्मि देसाई, न्यूज एंकर शेफाली बग्गा और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल शो की कंटेस्टेंट बनीं. खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताते हुए शहनाज सलमान के साथ फ्लर्ट करती दिखाई दीं.

6 साल के बच्चे को बाहर छोड़कर बिग बॉस के घर में आई दलजीत कौर
इसके अलावा शो में ‘नच बलिए 4’ की विजेता दलजीत कौर सीजन की 11वीं कंटेस्टेंट बनीं. दलजीत ने 2009 में अभिनेता शालीन भनोट से शादी की थी. 2015 में उनका तलाक हो गया. दलजीत ने भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दोनों का 6 साल का बेटा है. जब तक दलजीत ‘बिग बॉस’ में रहेंगी, तब तक उनके पैरेंट्स बेटे का ख्याल रखेंगे.