नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है. 34 साल की उम्र में डीप्रेशन का शिकार हुए इस एक्टर ने बीते दिनों अपने घर में ख़ुदकुशी कर ली. इस हादसे के बाद हर तरफ डिप्रेशन और मेन्टल हेल्थ की बातें शुरू हो गईं और नए नए खुलासे होने लगे. अभी ये खबर आ रही है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं. इस समस्या के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान एक साइकेट्रिस्ट की मदद भी ले रहे हैं. Also Read - Bigg Boss 13 की इस कंटेस्टेंट की कार पर हुआ हमला, Instagram Post शेयर कर कहा-मुझे बर्बाद करने का सोचना मत

खबरों की मानें तो इस मामले की पुष्टि उनकी मैनेजर अवंतिका सिन्हा ने की है. अरहान, बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते की वजह से खूब चर्चा में थे और सीजन खत्म होने के बाद भी अरहान रश्मि के साथ कुछ लेनदेन करने की खबरों की वजह से भी सुर्ख़ियों में थे. बता दें कि बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के लिए ये नया नहीं है. बताया जा रहा है कि अरहान पिछले ढाई महीने से डिप्रेशन से गुज़र रहे हैं. उनकी मैनेजर अवंतिका ने इसकी वजह नहीं बताई है और कहा है कि फ़िलहाल इसका इलाज चल रहा है.

आपके लिए यह भी जानना ज़रूरी है कि आज के दौर में डिप्रेशन जहां एक तरफ खतरनाक बिमारी बन रहा है वहीं दूसरी तरफ इसका संक्रमण तेज़ी से युवाओं के बीच फैल रहा है. अवसाद आज के समय में काफी बड़ी समस्या हो चुकी है, जिससे हर चौथा व्यक्ति जूझ रहा है.