‘बालिका वधू’ फेम सिद्धार्थ शुक्ला भी उन सेलिब्रिटियों में शामिल है, जिन्हें रविवार को ‘बिग बॉस’ के घर में प्रवेश मिला है. शो में दिए जाने वाले टास्क में भाग लेने के साथ ही वह विजेता बनने के लिए प्रयास करने वाले हैं, क्योंकि उनका मानना है कि वह जीतने के लिए ही खेलते हैं. एक प्रतिभागी के तौर पर ‘बिग बॉस’ उनका पहला रियालिटी शो है. इससे पहले वे डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने डर का सामना करते हुए ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी हिस्सा लिया और विजेता बने.

बॉलीवुड के ‘कालिया’ विजू खोटे का निधन, शोले फिल्म में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था

सिद्धार्थ ने कहा, “मेरे ख्याल से मैं बहुत सारे टास्क में भाग लेने वाला हूं, मतलब सभी टास्कों में भाग लूंगा और विजेता बनना चाहूंगा, क्योंकि आम तौर मैं जीतने के लिए ही खेलता हूं और मेरे लिए ये अन्य रास्तों को अपनाने से बेहतर मौका होगा.”

 

View this post on Instagram

 

Watch us On Big Boss 13 launch episode tomorrow 9pm on Colors chanel👍🏻👍🏻👍🏻👍🏻🌟💥

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

विवादास्पद शो, जिसकी मेजबानी सलमान खान कर रहे हैं, उसमें भाग लेना उनके लिए एक चुनौती की तरह है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

उन्होंने कहा, “यह चुनौती ही है, जिसे लेने के बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था. मैं दो बड़ी बहनों के बाद पैदा हुआ घर का लाडला और परिवार में सबसे छोटा हूं. हमेशा से मेरा ध्यान रखने के लिए और मुझे संभालने के लिए मेरे आसपास कोई न कोई होता है, ज्यादातर मेरी मां रहती हैं. यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि वहां अपने दम पर सब कुछ करना है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

बता दें, जो सेलेब्स इस बार शो का हिस्सा बने हैं वो हैं कोएना मित्रा, सिद्धार्थ शुक्ला, देबोलिना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, असीम रईस, दलजीत कौर और सिद्धार्थ शुक्ला.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.