‘बिग बॉस 13’ से कोएना और दलजीत के बाद एक और एविक्शन हो गया है. घर के एक और सदस्य को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस हफ्ते म्यूजिक कंपोजर अबु मलिक का सफर खत्म हो गया है. हालांकि जब तक भी वे घर में रहे लोगों को एंटरटेन करते रहे. बाहर आते ही अबु ने घर के बारे में कई बातों का खुलासा किया. साथ ही ये भी बताया कि घर में रहने लायक कौन है. शो कौन जीत सकता है. घर के टास्क कैसे किए जाते हैं. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अबु मलिक ने बताया कि उन्होंने शो में काफी एन्जॉय किया है.

 

View this post on Instagram

 

Genghiz khan and me visiting mom

A post shared by Abu Malik (@musicmanmalik) on

अबु से जब सवाल किया गया कि सलमान पर सिद्धार्थ डे के प्रति बायस्ड होने का आरोप लग रहा है. इस पर आपकी क्या राय है? तो अबु ने कहा- ‘यह तो पता नहीं. सिद्घार्थ डे हमेशा कुछ ना कुछ कहता रहता था. अब जो हम बात कर रहे हैं उसका कुछ मतलब तो था ना.

 

View this post on Instagram

 

Music#benetton#cap#mic#world#blood#dance#floor#Roundtheworld#40days#

A post shared by Abu Malik (@musicmanmalik) on

अबु ने बताया कि बिग बॉस के घर में उनकी एक इच्छा अधूरी रह गई है और वो इच्छा है शो के पहले फिनाले में अपनी जगह बनाने की. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. इस बात को लेकर उन्हें काफी बुरा भी लग रहा है.

टॉप पांच कंटेस्टेंट्स पर अबु ने कहा- तीन लड़कों का जाना तो तय है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और पारस हैं. लड़कियों में शहनाज, रश्मि और शेफाली हो सकती हैं.’

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.