नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान (Arhan Khan) शो में आने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हैं. उन्होंने जब से बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी, तभी से अपने रिलेशनशिप और कर्ज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ हफ्तों पहले ही ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुए अरहान खान अब एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. दरअसल, खुद को अरहान खान की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल अमृता धनोआ को हाल ही में मुंबई के एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया है. अमृता को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसके पीछे भी अमृता ने अरहान खान का ही हाथ बताया था.

जिसके बाद अब अरहान खान ने भी इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ दी है. अरहान ने अमृता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है. अरहान के मुताबिक वह अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) नाम की किसी भी लड़की को नहीं जानते. वह अभी भी रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में हैं. अरहान ने बताया कि वह अमृता धनोआ से कभी नहीं मिले हैं और ना ही उन्हें जानते हैं. अमृता किस तरह के दावे और आरोप लगा रही है, उसके बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

BiggBoss13 : ट्विटर पर इस ऐक्टर को मिला इस सीजन का ‘एंटरटेनर’ का टैग

अरहान खान ने अमृता धनोआ के साथ किसी भी तरह के रिश्ते को नकारते हुए कहा कि, अगर उनका उस लड़की से किसी भी तरह का रिश्ता होता तो उसके पास उन दोनों की कोई ना कोई तस्वीर या ऐसा कोई सबूत तो होता ही जो साबित करता कि वह उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन उसके पास ऐसा कुछ नहीं है. अरहान ने बताया कि वह कभी अमृता से नहीं मिले, वह सिर्फ और सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए ऐसा कर रही है.

वहीं अमृता के आरोपों पर अरहान का कहना है कि, सेक्स रैकेट में अमृता के पकड़े जाने से उनका कोई लेना-देना नहीं है. आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए अमृता और एक अन्य लड़की को एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया है. अमृता के अलावा जिस लड़की को पुलिस ने छापे के दौरान पकड़ा है उसका नाम ऋचा सिंह बताया जा रहा है.