‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी .गी ने शो के इस सीजन के प्रतिभागियों को ‘जॉबलेस’ कहा है. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शो के प्रतिभागियों पर फब्तियां कसने के अलावा पायल ने इन्हें ‘जॉबलेस’ भी कहा है.

पायल ने बुधवार को ट्वीट किया, “राम-राम जी. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है..इसलिए इन्होंने पैसों के लिए ‘बिग बॉस 13’ करने का फैसला लिया है. बाकी जो हैं वे बेमतलब के हैं जिन्हें सिर्फ फेम की जरूरत है इसलिए ये मुफ्त में ही आ गए होंगे. मैं भी ‘जॉबलेस’ थी जब मैं ‘बिग बॉस’ में गई थी.”

War Box Office Collection Day 2: ऋतिक-टाइगर की WAR कर रही है जबरदस्त कमाई, बॉक्स ऑफिस हिला कर रख दिया

देखने वाला है संजय कपूर की बेटी शनाया का बैली डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

पायल का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और वह ट्रोल हो गईं.

एक यूजर ने लिखा, “इसमें कोई दिमाग नहीं है.”

किसी ने कमेंट किया, “आप जॉबलेस थीं नहीं, आप अब भी जॉबलेस हैं.”

 

View this post on Instagram

 

आज हम आप के साथ information share करेंगे की कैसे #GilgitBaltistan #POJK और #AksaiChin, J&K state का हिस्सा था जब महाराजा हरी सिंह ने letter of accession भारत के साथ १९४७ में पाकिस्तानी हमले के बाद sign किया था। कांग्रिस सरकार ने J&K state को #कश्मीर issue बना दिया परंतु कभी भी इन तीन प्रदेशों के ऊपर बात नहीं की।Gilgit Baltistan एक बहुत महत्वपूर्ण जगह है क्यूँकि यह प्रदेश ५ देशों से जुड़ा हुआ है- पाकिस्तान , Afghanistan, tazakistan, Tibet-China, और भारत। #payalrohatgi भारतीय लोगों को आज तक इस प्रदेश के बारे में नहीं पता था इसलिए हम यह video द्वारा इस प्रदेश के इतिहास के ऊपर awareness create कर रहे हैं। #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “आप जॉबलेस थीं तो ‘बिग बॉस’ में आई थीं और इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें जो कोई भी आ रहा/रही है, वह जॉबलेस ही हो.”

पायल ‘बिग बॉस’ के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं. उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.