विवादित रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पिछला सीजन में दर्शकों को कुछ मजा नहीं आया था. जिसकी वजह से इस बार मेकर्स कुछ अलग करने का मन बना रहे हैं. खबर है कि इस बार शो में सिर्फ सिलेब्रिटीज को ही एंट्री दी जा सकती है. ऐसे में लोग जानने के लिए उत्सुक है कि वो कौन से सेलेब्स हैं जिन्हें शो में एंट्री दी जा सकती है. हालांकि नामों को लेकर एक लिस्ट भी जारी की गई है लेकिन कुछ सेलेब्स का कहना है कि ये लिस्ट गलत है.  बॉक्सर विजेंदर सिंह, अभिनेत्री महिमा चौधरी और फैशन डिजाइनर रितु बेरी पहले ही मना कर चुकी हैं, तब सवाल उठता है कि कौन-कौन?Also Read - Suriya की जय भीम ने सलमान खान- अक्षय कुमार को पछाड़ा, साल 2021 में सबसे ज्यादा खंगाली गई ये फिल्में

Also Read - Confirmed! कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, Da-bangg Tour है ज्यादा इम्पोर्टेंट?

Pics: जिम में इस तरह पसीना बहा रही है हिना खान, देखकर आप भी फिटनेस के बारे में सोचने पर हो जाएंगे मजबूर Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan मौजूद होंगे या नहीं? खान परिवार से कौन-कौन होगा शामिल?

खबरों के मुताबिक, जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीन भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ट, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाक्षय चकवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला के भागीदार बनने की संभावना है.

View this post on Instagram

If flowers can teach themselves how to bloom after winter passes, SO CAN We – Noor Shirazie

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस शो से जुड़े सूत्रों का हालांकि कहना है कि इनमें से किसी नाम की पुष्टि करना अभी बहुत जल्दबाजी होगी. शो में भागीदारी करने वालों को 100 दिनों तक बहुआयामी कैमरों का सामना करना है.

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा कि इस शो का हिस्सा बनने में उनकी काई रुचि नहीं है.

वहीं, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी कहा कि वह इस शो में नहीं दिखेंगी.

जरीन खान ने अपना जिक्र आने पर खबर को ‘झूठी’ करार देते हुए ट्वीट किया, “अपने बारे में खबर पढ़कर मुझे हंसी आई. ‘बिग बॉस 13’ में मेरे जाने की खबर पूरी तरह झूठी है.”

क्या आप ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनेंगी, यह पूछे जाने पर फैशन डिजाइनर रितु बेरी ने कहा, “नहीं, यह सच नहीं है.”

अंकिता, हिमांश और रैपर फजिलपुरिया ने भी साफ तौर पर इनकार कर दिया. महिका और देवोलीना ने इनकार तो नहीं किया, मगर पुष्टि भी नहीं की. इंटरनेट सेंसेशन रीना द्विवेदी को न्योता मिलने का इंतजार है.

‘बिग बॉस 13’ की शूटिंग इस बार मुंबई के लोनावला में नहीं, बल्कि गोरेगांव की फिल्म सिटी में होगी. इसकी मेजबानी हमेशा की तरह सलमान खान करेंगे.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.