नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ ने कई वजहों से सुर्खियां बंटोरी हैं. इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी और उनकी बॉन्डिंग पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है. लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि इस सीजन खत्म हुए तीन महीने से भी ज़्यादा हो गए मगर लोगों पर अब तक सिडनाज़ (Sidnaaz) का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बस इन दोनों की बातें ही हो रही हैं. ट्विटर पर लोगों ने #SidNaazShines को ट्रेंड करवा दिया. Also Read - शहनाज गिल ने की सेल्फी पोस्ट, पिक पर कमेंट कर सारा अटेंशन ले गए कार्तिक आर्यन    

जी हां, दरअसल सिद्धार्थ ने अपने आधकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसपर शहनाज़ ने ऐसा कमेंट किया कि पोस्ट वायरल हो गया. शहनाज़ ने लिखा, “आज मैं रोक नहीं पा रही खुद को कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है.’ बस इसी के बाद से लोगों ने सिद्धार्थ और शहनाज़ के डिजिटल रोमांस को ट्विटर पर ट्रेंड करवा दिया.

बता दें कि सिद्धार्थ की इस तस्वीर को 6 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं इसी तस्वीर पर शहनाज़ के कमेंट को 64 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है.

हालांकि सिद्धार्थ और शहनाज़ ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद साथ में कुछ प्रोजेक्ट्स भी किए हैं जिसे लोगों का खूब प्यार भी मिला है.