Bigg Boss 13 Finale: रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 13) के 13वें सीजन के ग्रैंड फिनाले में विजेता का ऐलान बस कुछ देर में होने वाला है. टॉप दो में अब असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला रहे गए हैं. इसमें से किसी एक को विजेता घोषित किया जाएगा. टॉप फाइनलिस्ट में असीम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे थे, जिसमें से कुछ देर पहले शहनाज गिल बाहर हो गई हैं. बात दें कि आज सबसे पहले बिग बॉस के घर से पारस छाबड़ा, आरती सिंह और उसके बाद रश्मि देसाई घर से बाहर निकले. Also Read - लॉकडाउन के बीच परिवार संग समय बिता रहीं माहिरा शर्मा, देखें खास बातचीत

  Also Read - शेफाली जरीवाला की इस तस्वीर को देखकर फैंस ने पूछा- प्रेग्नेंट हो क्या? मिला ये जवाब

बिग बॉस ने असिम व सिद्धार्थ के लिए खोली वोटिंग लाइन
टॉप दो में पहुंचे वाले असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बिग बॉस ने 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन खोलने की घोषणा की. तमाम विवादों के बावजूद बिग बॉस को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. बता दें कि कलर्स टीवी के इस शो में आज ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच था.

पारस छाबड़ा 10 लाख लेकर घर से हुए बाहर
‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 13) के 13वें सीजन का ग्रैंड फिनाले में आज सलमान खान ने घरवालों के आगे 10 लाख से भरा बैग रखा और बोला कि जिसे भी जीतने की संभावना कम लग रही है, वह इसे लेकर जा सकता है. इस ऐलान के बाद बाहर जाने वालों को बटन दबाकर पैसों से भरा बैग लेकर निकलना था, जिसके बाद पारस छाबड़ा ने बटन दबाकर 10 लाख रुपये उठा लिए और बाहर आ गए.

एक करोड़ मिलेगी ईनामी राशि
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब बिगबॉस के शो में विजेता को इतनी बड़ी रकम दी जाएगी. इससे पहले भी बिग बॉस के कई सीजन में ईनाम के रूप में एक करोड़ रुपये दिए गए थे. बिगबॉस के पहले पांच सीजन में विजेताओं को एक करोड़ रुपये ईनाम में दिए गए थे. आइये जानते हैं कि बिगबॉस के पहले सीजन से लेकर 12वें सीजन तक कौन विजेता और और उसे कितनी ईनामी राशि मिली थी.