बिग बॉस 13 Big Boss 13 में हिस्सा ले रहीं आरती सिंह Aarti Singh अगले साल तक शादी करना चाहती हैं. बिग बॉस के घर में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनका एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला Siddharth Shukla के साथ अफेयर है और वह अगले साल तक शादी कर बच्चे भी पैदा करना चाहती हैं. टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह मशहूत एक्टर गोविंदा Bollywood Actor Govinda की भांजी हैं, और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक Comedian Krishna Abhishek की बहन हैं.

The Bhoot Song: ‘भूत राजा’ बने नवाजुद्दीन को लगता है ‘अपुनइच भगवान’ हैं, डर के मारे अक्षय कुमार की हालत हुई खराब

 

View this post on Instagram

 

Planted in mud .. yet she blooms 🎈

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

 

View this post on Instagram

 

😍Paris louvre

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती सिंह Arti Singh ने बिग बॉस के घर में अपनी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी से कहा कि बिग बॉस में आने से पहले उनके अफेयर के चर्चे थे. इससे वह थोड़ा डर गई थीं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस में हिस्सा ले रहे हैं और सिद्धार्थ की आरती सिंह से काफी गहरी दोस्ती है. आरती ने ये भी कहा कि वह दूसरे चक्करों में नहीं पड़ना चाहती हैं. वह बेहद फोकस्ड हैं और अगले साल तक हर हाल में शादी करना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Bhaiya morre ..❤

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज को बताती हैं कि उन्होंने बचपन से कभी खुद से प्यार नहीं किया. जब वो पैदा हुईं तो उनकी मां गुजर गई. पिता दो बच्चों को संभाल नहीं सकते थे इसलिए मां की दोस्त मुझे लेकर लखनऊ आ गई. वहीं पली बढ़ी. पिता के प्यार को हमेशा मिस किया. आरती का कहना है कि ‘मैं हमेशा से असुरक्षित महसूस करती हूं. मुझे हमेशा किसी के खोने का डर सताता है। इस वजह से मैं हमेशा दूसरे इंसान को अपने से ज्यादा महत्व देती हूं.’

बिग बॉस में आने पहले आरती सिंह उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव के साथ ही वह ससुराल सिमर का और उतरन जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.