नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस घर के सबसे मजबूत सदस्यों में से एक हैं. फिलहाल उन्हें एक अलग घर में रखा गया है लेकिन उनकी पीठ पीछे उनकी बात अब भी घर वाले करते दिख जाते हैं. ऐस ही कुछ हिंदुस्तानी भाउ और रश्मि देसाई ( Rashami Desai and Hindustani Bhau) कर रहे थे. दोनों आपस में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चर्चा कर रहे थें. इस दौरान रश्मि ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने नशामुक्ति केंद्र में दो साल बिताए हैं. इस बात पर घर के बाहर मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त नताशा सिंह (Natasha singh) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. नताशा ने कहा कि अगर कोई इंसान पार्टी से दूर हो जाता है और लोगों से कुछ वक्त के लिए अलग हो जाता है तो इसका मतलब ये तो नहीं कि वो स्वस्थ या ठीक नहीं है.

बता दें कि भाउ और रश्मि देसाई आपस में बैठकर बात कर रहे थें. इस दौरान भाउ ने कहा कि वे सिद्धार्थ को पसंद नहीं करते हैं. भाउ ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैंने अफवाह सुना है सिद्धार्थ दो साल के लिए नशामुक्ति केंद्र गया था. इस पर रश्मि ने जवाब दिया कि हां मैंने भी कुछ ऐसा ही सुना है. नताशा ने एक बातचीत के दौरान कहा कि विकास भाउ, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा को मैं नहीं समझ पा रही. उन्होंने कहा कि ये कोई पहली बार नहीं है जब शुक्ला को लेकर ये बात कही गई हो. इससे पहले भी तीनों ने इस पर बात किया हुआ है. ये लोग इस तरह की बाते सिद्धार्थ के सामने नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह की बातों से मनोरंजन तो होता है लेकिन कलर्स चैनल को ये सभी वीडियो फूटेज सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाने चाहिए ताकि उसे पता चल सके कि उसके दोस्त कौन हैं.

Pati Patni Aur Woh: अनन्या ने शेयर की ‘पोस्टर मेकिंग’ की कुछ तस्वीरें, देख कर हसीं रोकना होगा मुश्किल

बातचीत में नताशा ने आगे कहा कि फेसबुक पर दीपशिखा की पोस्ट को देखकर पता चलता है कि सिद्धार्थ शुक्ला साल 2016 में काफी ज्यादा एक्टिव थे. सिद्धार्थ मेरे स्किन डॉक्टर और उनके परिवार से भी लगातार मिलते थे तो हम एक दूसरे के संपर्क में थे. इसके बाद हमने सिद्धार्थ को कलर्स चैनल पर प्रसारित किए जा रहे शो किचन चैंपियन में भी देखा था. नताशा ने कहा कि पिछले साल सिद्धार्थ के जन्मदिन (12 December) के ‘दिन दिल से दिल तक’ टीम के कई सारे लोग पार्टी करने के लिए उसके घर गए थे. नताशा ने सवाल किया कि आखिर ये कौन लोग हैं जो सिद्धार्थ के दो साल नशामुक्ति केंद्र वाली बात कर रहे हैं. इस तरह की अफवाह फैलाना बेहद निंदनीय है. सिद्धार्थ साल 2016 से 2019 के बीच अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी एक्टिव रहे हैं. वो जिम में कई बार देखे गए थे.

नताशा ने नाराजगी जाहिर करते हुए लोगों के इस रवैये पर सवाला उठाया. उन्होंने पूछा कि सिद्धार्थ ठीक हैं यह दिखाने के लिए क्या उन्हें लोगों के बीच उठना-बैठना या घुलना-मिलना करना जरूरी है? उन्होंने पूछा कि क्या लोगों को एक या दो साल के लिए लो प्रोफाइल लाइफ जीना गलत है? विचित्र है कि पार्टियों आदि में उनकी गैर-मौजूदगी को लेकर इस तरह की अफवाहों को फैलाई जा रही है जो कि शुक्ला के साथ ठीक नहीं किया जा रहा है.