मुंबई: टीवी रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन की प्रतिभागी अभिनेत्री कोएना मित्रा ने अपने पूर्व रिलेशनशिप के बारे में बात की. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और दलजीत कौर के साथ कोएना को अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते देखा गया, जिसमें वह बताती हैं कि किस तरह उनका बॉयफ्रेंड उन्हें भारत छोड़कर अपने साथ तुर्की में बसने के लिए धमकाता था.

बिना अपने बॉयफ्रेंड का नाम लिए कोएना ने एक घटना का जिक्र भी किया कि एक बार उनका बॉयफ्रेंड उनके घर आया था और उसने कोएना को उनके ही बाथरूम में बंद कर दिया था, जिसके 3 घंटे बाद एक कर्मचारी की मदद से वह बाथरूम से बाहर निकल पाई थीं.

Bigg Boss 13 के घर में होगी हिना खान की एंट्री, सोशल मीडिया पर शेयर की Photo

इस घटना से कोएना काफी घबरा गई थीं, जिसके बाद अभिनेत्री ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि इसके बाद करीब तीन साल तक ‘किसी को डेट करने की उनकी हिम्मत नहीं हुई.’ कोएना को फिल्म ‘मुसाफिर’ का गाना ‘साकी साकी’ में उनके डांस से लोकप्रियता मिली थी.

वहीं दूसरी तरफ आज वीकेंड का वार एपिसोड है. इसके प्रोमो वी़डियो के मुताबिक सलमान खान पारस छाबरा की खिंचाई करते दिख सकते हैं. आपको बता दें कि बीते एपिसोड में पारस ने शहनाज से किस मांगा था. सलमान पारस से पूछेंगे कि आखिर एक किस से कितनी कैलरी बर्न होती है. इसके बाद सलमान कुछ सीरियस दिखाई देंगे. वे घर की बहुओं को ग्रुप में परफॉर्म करने को लेकर टॉन्ट मारते दिखाई देंगे.

Bigg Boss: पायल रोहतगी ने कंटेस्टेंट्स को कहा ‘जॉबलेस’, यूजर्स ने कहा- अपनी तरह सबको मत समझो

आपको बता दें कि वीकेंड के वार के लिए शेफाली ने खुद को नॉमिनेट किया है. घर में उनके बर्ताव से घर के काफी सदस्य नाराज चल रहे हैं. इस वीकेंड के वार शो में सलमान खान सिदार्थ शुक्ला को लेकर सवाल पूछते नजर आएंगे कि क्या सिद्धार्थ घर में सबसे मजबूत सदस्य हैं. गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस सीजन 13 में कॉमनर्स को शामिल नहीं किया गया है. ‘बिग बॉस 13’ कलर्स पर प्रसारित हो रहा है.

(इनपुट-आईएएनएस)