Bigg Boss 13 vishal aditya singh madhurima tuli: बिग बॉस में विशाल और मधुरिमा के बीच दोबारा पनपते प्यार को देखकर लगने लगा था कि दोनों के बीच वापस सब ठीक हो रहा है. लेकिन दोनों को ही अपनी जुबान पर कंट्रोल नहीं है. बुधवार रात को एक बार फिर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. ये लड़ाई में दोनों ने सारी हदें पार कर दीं. इस बार दोनों इस तरह झगड़ पड़े कि जिसे देखकर दर्शक भी डर गए. वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को कहती हैं, जाकर शक्ल देख अपनी बहन जी. विशाल कहते हैं आ गई अपनी औकात पर. इसके बाद विशाल, मधुरिमा पर पानी फेंकते हैं. फिर मधुरिमा विशाल पर पानी फेंकती हैं. जिसके बाद बिग बॉस दोनों को वार्न करते हैं कि कैमरे पर पानी गिर जाएगा.

दोनों ही एक दूसरे पर पानी फेंकने से बाज नहीं आते. किचन में मधुरिमा विशाल पर पानी फेंकती हैं और यही नहीं फ्राईपैन से विशाल विशाल को इतना पीटती हैं कि फाई पैन टूट जाता है. दोनों का इस तरह झगड़ा देख घरवाले भी परेशान हो जाते हैं. जिसके बाद बिग बॉस दोनों को जेल में डालने का दंड सुनाते हैं. विशाल को लगता है कि ये उनके सेल्फ रिस्पेक्ट की बात है वे बिग बॉस को घर से बाहर जाने के लिए बोलते हैं. लेकिन बाद में दंड स्वीकार कर लेते हैं.

कपिल शर्मा की ‘गुड़िया’ पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट तो फैन्स बोले- आप कब दोगे खुशखबरी?

Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की ‘तानाजी’ ने मचाया तूफान, कमाई इतने करोड़ पार

अब इस लड़ाई पर मधुरिमा की मां का रिएक्शन सामने आया है. एक इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा की मां ने कहा, ‘अगर मेरी बेटी कंटेस्टेंट है तो ये जरूरी नहीं कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी. लेकिन एक बात है कि हमेशा विशाल ही मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है.मधुरिमा की मां को लगा था कि नच बलिए के बाद दोनों में अब सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा हो नहीं सका. विशाल अगर मधुमिता को उकसाता है तो मधुरिमा को भी नज़र अंदाज करना चाहिए.