नई दिल्ली : बीते दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) के बीच जमकर झगड़े देखने को मिले थे, जिसके बाद मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की फ्राइंग पैन से जमकर पिटाई कर दी थी. इस घटना के बाद हर कोई इसी इंतजार में था कि वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) इस पूरी घटना पर कैसे रिएक्ट करेंगे और मधुरिमा और विशाल आदित्य को इस पर क्या सजा देंगे.

जिसके बाद वीकेंड के वार में देखने को मिला कि सलमान खान ने विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को जमकर फटकार लगाई और सलमान खान ने मधुरिमा तुली को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. हालांकि सलमान ने इस दौरान विशाल आदित्य सिंह को भी जमकर फटकार लगाई और उन्हें मधुरिमा तुली को हिंसात्मक रवैया अपनाने के लिए भड़काने के लिए भी खूब लताड़ा. वहीं इस पर विशाल आदित्य सिंह ने सफाई देने की कोशिश की, लेकिन सलमान ने उनकी एक भी नहीं सुनी.

आपको बता दें कि मधुरिमा तुली की मां विजया ने भी विशाल आदित्य सिंह के उनकी बेटी के प्रति बर्ताव को देखते हुए उनकी आलोचना की है. मधुरिमा की मां ने कहा कि, बिग बॉस के घर में जो कुछ भी हो रहा है उससे वह बेहद दुखी हैं. जब इस तरह का कोई वाकया होता है तब मां-बाप के दिल पर क्या गुजरती है, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. हालांकि उन्होंने मधुरिमा के विशाल को पीटने पर भी नाराजगी जताई, लेकिन इन सब के पीछे भी विशाल आदित्य सिंह के व्यवहार को वजह बताया. उनका कहना था कि विशाल के उकसाने के बाद ही मधुरिमा का सारा गुस्सा बाहर निकला.