नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो कहे जाने वाला बिग बॉस 13 जल्द ही खत्म होने वाला है. ऐसे में हर कोई इस शो को जीतने के लिए जी-जान से मेहनत कर रहा है. हाल ही में विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो गए हैं. अब बिग बॉस के घर में केवल 7 सदस्य ही बचे हैं. कुछ ही हफ्तों में इस शो को अपना विनर मिल जाएगा. इसी बीच रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस हफ्ते माहिरा शर्मा घर से बेघर हो सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg Boss News ❌❗ (@biggbossnews__) on

स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19वें हफ्ते में माहिरा शर्मा का बिग बॉस 13 का सफर खत्म हो जाएगा. माहिरा का मिडनाइट इविक्शन(रातों रात) होगा. बिग बॉस के फैन पेज पर अभी से माहिरा के इविक्शन के अपडेट्स आ रहे हैं. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई, माहिरा के फैन्स के रिएक्शन सामने आने लगे हैं. एक यूजर्स ने लिखा- मैं पिछले 2 महीने से इसका इंतजार कर रहा था. अगर माहिरा बाहर हो रही है तो ये सच में पार्टी टाइम आ रहा है.

हालांकि, अभी तक शो में माहिरा का एविक्शन दिखाया नहीं गया है, लेकिन उनके एविक्शन को कंफर्म बताया जा रहा है. बता दें कि इस शो की शुरुआत में उन्हें एक वीक कंटेस्टेंट माना जा रहा था. लेकिन पारस छाबड़ा संग दोस्ती के बाद माहिरा के गेम और पर्सनैलिटी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला.