मुंबई: ‘बिग बॉस सीजन 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई लड़ाईयां कार्यक्रम को अगले लेवल पर लेकर चली गई हैं, लेकिन माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का रिश्ता घर में खतरनाक मोड़ पर पहुंच गया है, क्योंकि माहिरा ने गुस्से में पारस को थप्पड़ मार दिया. मेकर्स द्वारा जारी एक प्रोमो वीडियो में माहिरा को पराठों को लेकर रश्मि देसाई के साथ झगड़ा करते हुए देखा जा सकता है. यह लड़ाई जल्दी ही और खतरनाक हो गई, जब रश्मि ने माहिरा को कहा कि वह अपने लिए खुद पराठे बनाएंगी. दोनों के बीच कहा सुनी हुई और माहिरा को गुस्सा आ गया.

पारस फिर माहिरा को सांत्वना देने जाते दिखते हैं. वह उनसे पूछते हैं कि वह निराश क्यों है और उसके साथ लड़ क्यों रही है, और फिर जबरदस्ती उसके मुंह को हाथ से बंद करने की कोशिश करतें हैं. इससे माहिरा चिढ़ जाती है और उन्हें थप्पड़ मार देती है. इसके बाद पारस वहां से गुस्से में यह कहते हुए निकल जाते हैं कि जो उन्होंने किया है उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

एक अन्य शॉर्ट में पारस माहिरा से कहते दिखाई देते हैं कि वह उन लड़कियों से दूर रहते हैं, जो पुरुषों को थप्पड़ मारती हैं और उनके लिए उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट सबसे पहले है. पारस और माहिरा रियलिटी शो के इस सीजन के सबसे पॉवरफुल कपल माने जाते हैं. उन्हें एक-दूसरे का समर्थन और बचाव करते हुए अक्सर देखा जाता है.