Bigg Boss 13/Mujhse Shaadi Karoge: बिग बॉस 13 शो शुरुआत से ही विवादों में रहा है. यह शो अब खत्म होने के पड़ाव पर पहुंच चुका है. लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ चुकी है. बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) शादी करने वाले हैं. इसका एक ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है. गौरतलब है कि बीते दिनों आपने शो में देखा होगा कि बिग बॉस ने शहनाज को कंफेशन रूम में बुलाया था. इसके बाद उन्होंने शहनाज को एक शादी का कार्ड दिया था, जिसे बिग बॉस ने घर में बांटने के लिए कहा था.

वहीं इसी मामले में सलमान खान ने भी कहा था कि बिग बॉस शो के खत्म होने के बाद एक शो आने वाले हैं. सलमान की बातों से यह पता चल चुका था कि कोई टीवी शो आने वाला है और इस शो की थीम शादी पर आधारित होगी. इसी बीच शहनाज और पारस के शादी वाले ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद यह तय हो गया है कि एक नया टीवी शो आ रहा है. इस शो का हिस्सा पारस और शहनाज होंगे.

बता दें कि कलर्स टीवी पर आने वाला रिएलिटी शो का नाम होगा ‘मुझसे शादी करोगी’. इसके प्रोमों में शहनाज और पारस दुल्हान और दुल्हा बने नजर आ रहे हैं. बिग बॉस खत्म होने के बाद ये दोनों अपने लिए पार्टनर की तलाश करेंगे. अगर आपको लगता है कि शहनाज और पारस एक दूसरे से शादी करेंगे तो आपको बिल्कुल गलत लग रहा है. दोनों अपने लिए अलग-अलग लाइफ पार्टनर ढूंढने वाले हैं.