टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (BIGG BOSS 13) लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के लव अफेयर्स के चर्चे हो रहे हैं. सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसे 5 हफ्तों के लिए एक्सटेंड भी किया गया है. इसमें सबसे ऊपर पारस छाबड़ा का नाम है. बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा को लेकर पहले भी शहनाज गिल और माहिरा शर्मा का झगड़ा हो चुका है. हाल ही में दिखाया गया कि पारस ने माहिरा को एक नहीं बल्कि दो…तीन बार किस किया है. इसका वीडिया भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. जिसे देखकर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी बुरी तरह नाराज़ है. आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पारस और उनके बीच तीन साल के रिलेशनशिप पर शक है. उन्होंने ने कहा, “अब मुझे संदेह होने लगा है कि वह तीन महीने से या तो बिग बॉस के घर में खेल रहा है या फिर तीन साल से मेरे साथ खेल रहा है.

जेट स्की पर बैठकर गुलाबी बिकिनी में Nushrat Bharucha ने लहरों संग खाए हिचकोले, हाय! ये अदा मार ना जाए

बता दें, पारस ने अरहान के साथ बातचीत में कहा था कि टैटू बनवाने के लिए आकंक्षा ने मजबूर किया था. जिससे गुस्सा होकर उनकी गर्लफ्रेंड ने पारस की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर लीक कर दी थी.

BIGG BOSS 13: पारस छाबड़ा के फ्लर्ट का नहीं पड़ रहा है आकांक्षा पुरी पर कोई असर, कहा- 'पारस सिर्फ मेरा है'

जहां एक ओर आकांक्षा पुरी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बाहर आने का इंतजार कर रही हैं , वहीं पारस छाबड़ा बिग बॉस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बात का आकांक्षा पुरी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. एक इंटरव्यू में उन्हें यह बोलते हुए सुना गया ‘पारस सिर्फ मेरा है.’