नई दिल्ली: छोटे परदे के चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है. सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के प्रसारण को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है. नंद किशोर गुर्जर गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक हैं. अपने पत्र में इन्होंने ‘बिग बॉस 13’ शो को लेकर आरोप लगाते हुए इसके प्रसारण को रोकने की मांग की है.

अपने पत्र में विधायक ने प्रकाश जावड़ेकर को बताया है कि इस शो में अश्लीलता और फुहड़ता परोसी जा रही है. इसकी वजह से समाज में सामाजिक समरसता को नष्ट किया जा रहा है. यही वजह है कि विधायक ने इस शो के प्रसारण को तुरंत रोकने की मांग की है. विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पत्र में बताया है कि कलर्स चैनल पर ‘बिग बॉस’ शो का प्रसारण प्राइम टाइम स्लॉट में किया जा रहा है. इस दौरान शो के कंटेंट में अश्लीलता और फुहड़ता दर्शकों को परोसा जा रहा है जिसे घरेलू माहौल में देखना मुश्किल है.

टीआरपी के चक्कर में बिग बॉस 13 जैसे कार्यक्रम देश में सामाजिक समरसता को भी खत्म करने पर तुले हुए हैं जिसे किसी भी कीमत पर भारत जैसे विविध संस्कृति वाले देश में प्रसारित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती. यही नहीं जानबूझकर चर्चा में बने रहने के लिए शो के निर्माताओं द्वारा दो विपरीत धर्म मुस्लिम एवं सनातन धर्म के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तिजनक दृश्य प्रसारित किया जा रहा है.

यही नहीं इस शो का विरोध करणी सेना ने भी किया है. करणी सेना ने भी प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा और कहा- ‘बिग बॉस’ हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है. शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है. जेनरेशन को भटका रहा है. शो में बहुत ज्यादा अभद्रता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता.

बता दें कि बुधवार को ट्विटर पर #BanBigBoss ट्रेंड कर रहा था. लोग ‘बिग बॉस’ पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे थे. ये कोई पहली बार नहीं है जब ‘बिग बॉस’ का विरोध हो रहा है. इससे पहले शुक्रवार को #जेहादफैलाताबिगबॉस ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. आपको बता दें कि इस बार के शो में मेल-फीमेल को बेड शेयर करना था जो कि इस शो का थीम था. लेकिन बढ़ते विवाद को देखकर मेकर्स ने इस थीम को खत्म कर दिया. बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. ‘बिग बॉस’ शो सबसे पॉपुलर शो में एस एक है जिसकी टीआरपी काफी अच्छी है.