Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 आए दिन किसी न किसी बात की वजह से चर्चा में बना ही रहता है. इस बार चर्चा का केंद्र बने हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), अरहान (Arhaan khan) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai). सिद्धार्थ-  रश्मि  दोनों एक दूसरे से काफी नफरत करते हैं. बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो शेयर हुआ है जिसमें रश्मि कर रही हैं कि उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी नहीं बनी.फिर रश्मि देसाई को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- ”आपको बताऊं कब-कब बनी है और क्या-क्या बनी है. नहीं ना.” दोनों आपस में खूब लड़ते हैं.

शिल्पा शेट्टी का रोमांटिक गाना सुनकर भाग गए राज कुंद्रा, जाने क्या होगा अब आगे?

झगड़े में सिद्धार्थ कहते हैं- ”बाहर की बातें कर रही है. जिस दिन मैं आ गया ना समझ में आएगा उसको. पीछे आती है खुद गोवा तक पहुंच गई थी.’

वीडियो के अनुसार- रश्मि और सिद्धार्थ सलमान खान के सामने भी काफी जोर से चिल्लाकर लड़ रहे हैं. सलमान के समझाने के बाद भी रश्मि नहीं समझ पा रही हैं. इसके बाद सलमान खान को गुस्सा आता है और फिर घरवालों को वो अपने ही अंदाज में समझाते दिख रहे हैं. बता दें कि रश्मि द्वारा सिद्धार्थ की मां को बुरा-भला कहने पर ट्विटर पर रश्मि को लोग ट्रोल करने लगे हैं. सिद्धार्थ के समर्थकों ने रश्मि को काफी कुछ कहा है.