‘बिगबॉस’ के 13वें सीजन में घर के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा रश्मि देसाई पर की गई कठोर टिप्पणी शो की रेटिंग को बढ़ाने के लिए काफी है. सबसे पहले जब सिद्धार्थ ने रश्मि का मजाक उड़ाते हुए कहा ‘ऐसी लड़की’, उसके पीछे उनका दावा था कि रश्मि उनका पीछा करती हुई एक बार गोवा आ गई थी. दूसरी बार, माहिरा शर्मा की मां ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तक हमने सिर्फ गोवा की कहानियों के बारे में सुना है, अभी इंतजार करें, जब तक कि बेडरूम की कहानियां सामने न आ जाएं. Also Read - Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla की liplock करती फोटो वायरल, ये Shehnaaz नहीं तो फिर कौन है?

धांसू वीडियो पे वीडियो शेयर कर रही हैं सारा अली खान, ‘बहुत मस्ती छाई है’ Also Read - Rashmi Desai ने बिना शर्ट ही पहन लिया ब्लेज़र, PHOTOS देख फैंस बोले- Hotness Alert

अपनी बेटी के खिलाफ ऐसे कमेंट सुनने के बाद अब रश्मि देसाई की मां रसिला देसाई ने पिंकविला डॉट कॉम को एक साक्षात्कार दिया है, इस दौरान वह सिद्धार्थ पर और माहिरा की मां पर जम कर बरसीं. Also Read - Happy Birthday Rashmi Desai: महज 4 साल में टूट गई थी रश्मि देसाई की शादी, B ग्रेड फिल्मों में कर चुकी हैं काम...ऐसा रहा है सफर

रसिला देसाई ने कहा, “रश्मि ने सिदार्थ के गोवा वाली बात को नहीं सुना, वरना वह उसका जवाब जरूर देती.”

उन्होंने आगे कहा, ” बेडरूम तक की बात, एक महिला होने के नाते वह इतना नीचे कैसे गिर सकती हैं? उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था.”

रसिला ने दावा किया कि वह अपनी बेटी को इस शो में शामिल नहीं होने देना चाहती थीं. उन्होंने कहा, “इस बार रश्मि ने बिगबॉस को हां बोलने के लिए मेरी मंजूरी नहीं ली, वरना मैं अपनी परी को वहां कभी नहीं जाने देती.”