नई दिल्लीः बिग बॉस-13 के घर में में इन दिनों घरवालों के बीच कभी लड़ाई तो कभी प्यार का डबल डोज देखने को मिल रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स हर दिन अपने गेम को अलग ढंग से पेश करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में एक तरफ जहां सिद्धार्थ शुक्ला गुस्सा छोड़ इन दिनों अपने कॉमिक अवतार में आ गए हैं तो वहीं उनके और आसिम रियाज के बीच के झगड़े भी कम दिखाई दिए, लेकिन इन सब के बीच एक चीज है जो बिल्कुल नहीं बदली और वह है रश्मि देसाई की सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर नाराजगी.

अब रश्मि देसाई की सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बीच में तो सभी जानते हैं. यहां तक की शो में उन दोनों के बीच आए दिन होने वाले झगड़ों से भी सभी वाकिफ हैं. ऐसे में दर्शक यह भी देख चुके हैं कि कैसे रश्मि देसाई लगातार सिदर्धार्थ शुक्ला को पोक कर उन्हें भड़काने और सीन क्रिएट करने की कोशिश कर चुकी हैं.

ऐसे में अब एक बार फिर रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ अपने गेम प्लान को अंजाम देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह शहनाज गिल से सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बात करते हुए दिखाई दे रही हैं.

बीते एपिसोड में देखा जा सकता है कि कैसे रश्मि देसाई शहनाज गिल से अकेले में बैठकर बात करते हुए उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ करने की कोशिश कर रही हैं. रश्मि देसाई को शहनाज से बात करते हुए देखा जा सकता है, जहां वह शहनाज से कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘तुम अपने रिश्ते को लेकर क्लियर हो, अगर तुम सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करने लगी हो तो इसका असर अपने गेम पर मत पड़ने देना. बाहर जाकर तुम इस बारे में सोचना, लेकिन अभी सिर्फ अपने गेम पर ध्यान दो. ये तुम्हारे और तुम्हारी गेम दोनों के लिए अच्छा होगा.’