टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वापस लौट आए हैं. उन्हें घर में ही टायफाइड हो गया था. उनके लौटने से घर के कुछ लोग खुश हैं और कुछ परेशान. शुक्ला को घर में देखकर जो सबसे ज्यादा खुश हैं वो है उनके दोस्त शहनाज गिल. शहनाज ने अपने खुशी से गले लगकर अपने दोस्त का स्वागत किया वहीं रश्मि को सिद्धार्थ का घर लौटना बिल्कुल भी वापस नहीं आया.

शुक्ला को देखकर उनके चेहरे का रंग ही उड़ गया. सिद्धार्थ शुक्ला के घर में वापस आने के बाद अब बिग बॉस के घर में पहले से ज्यादा ड्रामा देखने को मिल रहा है. अपकमिंग एपिसोड में अरहान का नाम शेफाली बग्गा के साथ जोड़ते हुए नज़र आएंगे. रश्मि उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं लेकिन वो रश्मि की बात सुनते ही नहीं. शेफाली रश्मि से कहती हैं कि सिद्धार्थ चाहता है कि मैं और अरहान एक साथ होकर गेम खेलें.

लूट-मर्डर के आरोपियों के बीच जेल में कटी पायल रोहतगी की पहली रात, जमानत याचिका खारिज

वहीं आरती, शेफाली से कहते हुए दिखाई दे रही है कि असीम ने उन्हें कहा कि सिद्धार्थ से दोस्ती करो शहनाज और पारस दोस्ती करके कितना फायदा उठा रहे हैं. आरती ने ये भी कहा कि असीम को पक्का विश्वास है अगर वे ऐसा करेंगे सिद्धार्थ मना नहीं कर पाएंगे. और वे दोबारा दोस्त बन जाएंगे.