मुंबई: ‘बिगबॉस 13’ की प्रतिभागी रश्मि देसाई की मां का मानना है कि उनकी बेटी के साथ घर में रह रहे उनके दोस्त और प्रतिभागी आसिम रियाज को तब उनके साथ खड़ा होना चाहिए था, जब हिमांशी खुराना ने अरहान खान के साथ उसके रिश्ते को लेकर खुलासा किया था. हाल ही में रश्मि ने अरहान के शो से निकलने के बाद उनकी हरकतों से परेशान होकर उनसे रिश्ता खत्म करने का निर्णय लिया.

रश्मि की मां रसिला देसाई ने टाइम्सऑफइंडिया डॉट कॉम से कहा कि हिमांशी ने जो भी कहा और जिस तरह से कहा वह मुझे अच्छा नहीं लगा. मुझे तकलीफ हुई. आसिम को उसकी गर्लफ्रेंड का भी समर्थन करना था. उसके पास कोई विकल्प नहीं था. लेकिन फिर भी मैं खुश हूं कि वे अभी भी दोस्त हैं. ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान सुपरस्टार मेजबान सलमान खान ने हिमांशी को बाहर की बात घर के अंदर रह रहे प्रतिभागियों को बताने को लेकर फटकार लगाई, क्योंकि बिगबॉस ने हिमांशी से ऐसा नहीं करने को लेकर बहुत बार मना किया था.

रश्मि की मां ने किया सलमान का शुक्रिया
एक वीडियो में घर के प्रतिभागी आसिम और विशाल सिंह आदित्य से हिमांशी यह कहते नजर आ रही हैं कि किसी तरह अरहान उनके सामने रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती होने की वजह से रो रहे थे. रश्मि इस बात से अरहान से खफा थी कि उन्होंने हिमांशी से इस बारे में बात की. वहीं रश्मि की मां ने सलमान का भी शुक्रिया अदा किया कि वह शो के दौरान उनकी बेटी के साथ खड़े रहे.