नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (deepika padukone) जब बिगबॉस के घर में आईं तो वहां का माहौल मजेदार हो उठा. ‘बिगबॉस 13’ (bigg boss 13) के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए पहुंची. उनके साथ लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मेसी ने भी बिगबॉस के घर में प्रवेश किया. शो के दौरान एक मजेजाद वाकया हुआ. शो के दौरान दीपिका घरवालों से मिलीं और उन्हें कुछ टास्क भी दिए. शो में आते ही दीपिका सलमान खान से मिली. इस दौरान दीपिका ने सलमान को दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते किया. दीपिका के वेलकम करने के स्टाइल को देखकर सलमान खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने दीपिका से पूछा- ‘अमित जी कब बन गई?’ इस पर दीपिका ने कहा कि उन्होंने इस तरह अभिवादन करना अमित जी से नहीं बल्कि सारा अली खान (वह हमें पपराजी से मिलने पर इसी तरीके से उनका अभिवादन करती हैं)से सिखा है. दीपिका ने कहा- ‘सारा से सीख रही हूं, वो ऐसे बहुत करती हैं. लव यू सारा.’ Also Read - रिलीज होने से पहले ही Salman Khan की फिल्म 'Radhe: Your Most Wanted Bhai' ने कमा लिए 200 करोड़ से भी ज़्यादा, जानें पूरा मामला 

बिग बॉस के सेट पर सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने जमकर मस्ती की. यहां दीपिका पादुकोण ने सलमान से एक मजेदार सवाल पूछ डाला. शो में दीपिका को छेड़ते हुए सलमान खान ने कहा- मेरी गारंटी है कि एक लक्ष्मी दीपिका खुद घर में लेकर आएंगी. सलमान की मस्ती का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा आप तो शादी कर लो पहले सलमान. जवाब में सलमान ने कहा कि बच्चे का शादी से क्या लेना-देना है मैडम. फिर दीपिका ने कहा- तो शादी मत करो, आप तो बच्चे पैदा कर लो पहले. इसका सलमान खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा- पहले मैं जवान तो हो जाऊं उसके बाद बच्चों को देखेंगे. मेरे अभी खेलने कूदने के दिन हैं.

बता दें कि शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने घर के सदस्यों के कई टास्क दिए जिसमें उन्होंने सभी कंटेस्टेंट से एक-दूसरे की एक्टिंग करने के लिए भी कहा. इसके अलावा दीपिका घर के कुछ सदस्यों को अपने राथ राइड पर भी लेकर गईं. टास्क के लिए घर के सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया. टीम ए में जहां रश्मि, सिद्धार्थ, पारस, माहिरा और असिम थे, वहीं टीम बी में विशाल, मधुरिमा, शहनाज, शेफाली और आरती शामिल थे. टीम बी ने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लोकप्रिय ‘चाय की लड़ाई’ को रीक्रिएट किया, जिससे दीपिका प्रभावित हुईं और उन्होंने टीम बी को विजेता घोषित कर दिया.