मुंबई: ऐसा लग रहा है, बिगबॉस शो के मेजबान सलमान घर के किसी भी प्रतिभागी का ड्रामा झेलने के मूड में नहीं हैं. वीकेंड का वार प्रोमो के एक वीडियो में सुपरस्टार मेजबान शहनाज गिल को डांटते हुए दिखते हैं और उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहते हैं. ऐसा माना जाता है कि शहनाज शो के इस सीजन की सलमान की पसंदीदा प्रतिभागियों में से एक है.

 

वहीं निर्माताओं द्वारा साझा की गई शो के प्रोमो में सलमान शहनाज गिल पर नाटक करने और खुद को चोट पहुंचाने को लेकर गुस्सा होते दिखे. सलमान शहनाज से कहते हैं कि अगर हर कोई आपको ‘जीलस’ कहता है तो वैसे ही बन जाओ. यह सुनने के बाद शहनाज रोना शुरू कर देती हैं. इसके अलावा वह सलमान पर विश्वासघात करने का भी आरोप लगाती हैं और फ्लोर पर बैठकर रोने लगती हैं. सलमान उन्हें अपने सामने ड्रामा जारी रखने के लिए मना करते हैं, क्योंकि जिस तरह वो उनका सम्मान करते हैं, वैसे ही वापसी में इज्जत भी पाना चाहते हैं.

BIGG BOSS 13: ‘वीकेंड का वार’ में भड़के सलमान, रश्मि-सिद्धार्थ की जमकर लगाई क्लास

शहनाज मेजबान सलमान से कहती हैं कि वह शो में नहीं रहना चाहतीं, बल्कि अपने घर जाना चाहती हैं. इसके बाद सलमान ‘बिगबॉस 13’ के निर्माताओं से घर का दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं और शहनाज को शो से बाहर जाने के लिए कहते हैं. वह मुख्य दरवाजे के पास जाकर बैठ जाती हैं और रोने लगती हैं.