नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13  (bigg boss 13) में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है. इस वीकेंड भी कुछ ऐसा ही एक नया ड्रामा देखने को मिला. शनिवार को हुए वीकेंड का वार  (weekend ka vaar) एपिसोड में रोहित शेट्टी पहुंचे जिन्होंने इस शो को होस्ट किया और घरवालों को कई टास्क दिए. वहीं बिग बॉस 13 के प्रोमो में कुछ ऐसा होने वाला है जो इस शो में पहले कभी नहीं हुआ. प्रोमो में दिखाया गया है कि इस रविवार यानी आज घर की बुरी हालत देखकर सलमान खान खुद सफाई करने पहुंचेंगे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान  (salman khan) आज बिग बॉस 13 के घर के अंदर जाएंगे. उनके साथ 2 क्रू मेंबर भी जाएंगे. सभी घरवाले बेडरूम में बंद होंगे. घर के अंदर जाते ही सलमान खान सफाई करना शुरु करते हैं. जिसके बाद वह फ्रिज से खराब सब्जियां और अन्य समान निकालते है और उसे डस्टबिन में डाल देते है. जिसमें अरहान शॉरी बोलते है.

Happy Birthday Twinkle Khanna: इन किरदारों को निभाकर लोगों की दिलों में उतर गईं थी ट्विंकल खन्ना, देखें VIDEO                                                                

इस बात पर शहनाज कहती है कि अब सॉरी बोलने से क्या फायदा? सब मेरी ही कप्तानी में होना था. यह सब देखकर घरवाले काफी शर्मिंदा होते है. वहीं पारस कहते है कि हमने फ्रीज में देखा ही नहीं. इसके बाद सलमान बाथरूम में जाते हैं और सफाई करने लगते हैं इस पर घरवाले उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं और माफी मांगते हैं. स्क्रीन में सलमान खान को देखते ही आसिम उन्हेंन सॉरी बोलते है. जिसमें सलमान खान कहते है कि किस बात की सॉरी. इस घर में किसी को शर्म नहीं है हर कोई अपने को तीस मार खां समझते है.