नई दिल्ली।  टीवी के विवादित शो बिग बॉस (BIGG BOSS) में वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. शो पर आए मेहमानों ने दर्शकों को खूब लाफ्टर डोज दिया. वीकेंड का वार (Weekend Ka Waar) में सलमान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया मौजूद थे. सलमान खान ने ‘Balloons of misunderstandings’ टास्क से जरिए घर के सभी सदस्यों से बात की. गेम के कॉन्सेप्ट के चलते सभी घर वालों को एक-दूसरे के गुब्बारों को फोड़ना था. अबू मलिक ने कोएना मित्रा का गुब्बारा फोड़ा और कहा, वह सोचती है कि मैं उनके खिलाफ हूं. असीम रियाज ने पारस का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा, वह सोचते हैं कि शहनाज गिल वापिस अपने घर चली जाएगी.

माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला का गुब्बारा फोड़ा और कहा, वह सोचते हैं कि वह एक जेंटलमेन है जबकि वह हैं नहीं. इसके साथ माहिरा ने उनके एक कमेंट के बारे में बताया कि उन्होंने कहा था कि उनका जूता माहिरा के मुंह से ज्यादा अच्छा है. पारस ने सिद्धार्थ डे का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा, वह सोचते हैं कि वह काफी अच्छे जोक्स सुनाते हैं जबकि उनके जोक्स काफी बोरिंग होते हैं. शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ शुक्ला का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि उन्हें खुद तमीज सीखने की जरूरत है, जबकि वह सभी को तमीज सिखाते हैं. सिद्धार्थ डे माहिरा शर्मा का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं और कहते हैं कि उन्होंने पारस को डेट के लिए गलत चुना. वहीं कोएना मित्रा ने सना यानी शहनाज गिल का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ा. कोएना ने शहनाज को ‘सर्वेंट’ और अन्य नामों से बुलाया और उस पर सलमान कोएना की क्लास लेते हैं.

बिग बॉस 13: सलमान खान के शो से बेघर हुईं दलजीत कौर, लगाया ये बड़ा आरोप

आरती, कोएना का गुब्बारा फोड़ती हैं और कहती हैं कि कोएना ने उन्हें ‘भिखारी’ बुलाया था. सलमान बाद में कोएना और बाकी सदस्यों को डिस्कशन के लिए छोड़ देते हैं. शो में आगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री होती है. नवाज अपनी आने वाली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को प्रमोट करने आते हैं और फिल्म की कहानी के बारे में बताते हैं.

बिग बॉस के घर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मेहमान के तौर पर एंट्री लेते हैं. उनके अलावा हर्ष लिंबाचिया और सुनील ग्रोवर भी सनी लियोनी ऑर्क्रेस्ट्रा के साथ एंट्री करते हैं. घरवाले तीनों के साथ डांस करते हैं.घर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री. हर्ष और सुनील उनसे उनके फेमस डायलॉग बुलवाते हैं. नवाज सनी लियोनी ऑर्क्रेस्ट्रा के जज बनते हैं. डांस बेस्ड टास्क शुरू किया जाता है, जिसमें घर के सदस्य डांस करेंगे. ईनाम स्वरूप जीतने वाले को आटा मिलेगा. टास्क में शहनाज को पहले बुलाया जाता है और उन्हें भूत की मिमिक्री करने का टास्क दिया जाता है. शहनाज को जीतने पर एक कटोरी आटा दिया जाता है.