मुंबई: ट्विटर पर एक्टर सलमान खान (salman khan) को लेकर एक कैम्पेन छेड़ा गया है, जिसे ‘हैशटैग बायस्ड होस्ट सलमान खान’ नाम से चलाया जा रहा है. दरअसल, रियलिटी शो ‘बिगबॉस 13’ (Bigg Boss 13) के ‘वीकेंड का वार’ में प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए उन्होंने माहिरा शर्मा को गलत ठहराया था, जिसे लेकर नेटिजेंस ने उन्हें आड़े हाथ लिया है. इस पूरे हफ्ते ‘बिगबॉस’ में टास्क के दौरान सिद्धार्थ एग्रसिव हो गए थे, जिसमें माहिरा को चोट लग गई थी, जिस वजह से उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था. इसके बाद पारस छाबड़ा ने भी दावा किया था कि सिद्धार्थ की वजह से उनकी उंगली में चोट आई थी.

यह भी देखें

 

इस शनिवार के एपिसोड में सलमान ने सभी घटनाओं को स्पष्ट करते हुए कहा था कि पारस खुद अपनी चोट के लिए जिम्मेदार थे, सिद्धार्थ नहीं. इसके बाद सलमान ने सिद्धार्थ और माहिरा के बीच की घटना को लेकर बात की, जिस पर सिद्धार्थ (siddharth shukla) ने कहा कि वे घटना के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं थे, जबकि माहिरा शर्मा ने कहा कि उन्हें पता है कि वे सिद्धार्थ की तरह मजबूत नहीं हैं, ऐसे में सिद्धार्थ को इस बात का ख्याल रखना चाहिए था.

… तो इस वजह से 13 साल तक फिल्मों से दूर रहीं शिल्पा शेट्टी

इस पर सलमान ने कहा कि उन्हें फिर उनकी ही तरह पेश आना चाहिए था या फिर टास्क छोड़ देना चाहिए था. सलमान की बातें सुनने के बाद माहिरा ने रोते हुए कहा, “अब मैं महान सिद्धार्थ के लिए आगे से कुछ नहीं कहूंगी.” इस पर सलमान ने उन्हें अपनी नौटंकी खत्म करते हुए गेम पर ध्यान देने के लिए कहा. जैसे ही यह एपिसोड प्रसारित हुआ, कई प्रशंसकों ने ट्विटर के जरिए ‘हैशटैग बायस्ड होस्ट सलमान खान’ पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.