बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पहली बार उन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिनमें बताया जा रहा है कि वह मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन से विदा ले रहे हैं. स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने ‘मुंबई मिरर’ को बताया, “मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है.” दरअसल, सलमान खान की फैमिली चाहती है कि वे ये शो छोड़ दें.

तापमान बढ़ा देगी अनन्या पांडे की कजिन Alanna Panday की ये Bikini तस्वीरें, गरदा मचा रही हैं

वीक एंड के वॉर में सलमान को देखने के लिए सभी अपने टेलिविजन से चिपक कर बैठ जाते हैं. लेकिन कई बार घर के सदस्यों की क्लास लगाते वक्त वे अपना आपा खो देते हैं. जिससे उनकी तबियत खराब हो जाती है. वे ट्राइजेमिनल न्यूरालजिया नामक बीमारी से जूझ रहे हैं. जिसमें ज्यादा तनाव लेने से मांसपेशियों का गंभीर दर्द उठता है. सलमान बिग बॉस के सेट पर जब गुस्सा होते हैं तो उन्हें चेहरे पर दर्द होने लगता है.


वहीं सलमान का कहना है कि इस कार्यक्रम के तेरह में से दस सीजन की मेजबानी करना अब तक सीखने का एक अनुभव रहा है. उन्होंने कहा, “यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने काफी कुछ सीखा है. मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है. हमें सेलीब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है. इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं. ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है.”

कुछ वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि स्वास्थ्य जनित कारणों और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते वह इस सीजन की आगे मेजबानी नहीं कर पाएंगे और मेजबान के तौर पर बाकी के पांच हफ्तों की शूटिंग उनके स्थान पर फराह खान करेंगी.