मुंबई: टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर सामने आई है. शो के 13वें सीजन में अब जल्द ही होस्ट के तौर पर सलमान खान (Salman Khan) की जगह फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) दिखाई देंगी. सलमान खान इस शो की मेजबानी अब नहीं कर सकेंगे. इस सीजन की शुरुआत से ही यह शो कई वजहों को लेकर चर्चा का विषय बना बना हुआ है. शो में भाग लिए सभी प्रतिभागियों से जुड़ी कई खबरें सामने आई है जिसकी वजह से यह टॉप ट्रेंड में शामिल हो चूका है.

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना की सहेली ‘राशि बहू’ बनी मां, बेटी को दिया जन्म, शेयर की तस्वीर    

टीवी उद्योग के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “सलमान इस शो को छोड़ रहे हैं और फराह खान जनवरी से काम संभालेंगी. सलमान के सेट पर अपना जन्मदिन मनाने की उम्मीद है.” एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान स्वास्थ्य कारणों से शो छोड़ रहे हैं. वह 27 दिसंबर को 54 वर्ष के हो जाएंगे. खबरों के मुताबिक, सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया से उबर चुके हैं और उनके करीबियों ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह फिर से गुस्सा करें.

Bigg Boss 13: Arhaan Khan की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा, रश्मि ने सब जानते हुए इस वजह से किया नाटक

टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, “सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से उबर चुके हैं. वह अब अधिक गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी. लेकिन हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे.” सलमान करीब एक दशक से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो का हिस्सा रहे हैं. वह 2011 में ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में शामिल हुए थे.