नई दिल्ली: कलर्स टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (bigg boss 13) के खत्म होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस हफ्ते होने वाले वीकेंड का वार काफी घमाकेदार होने वाला है. इस हफ्ते भी सलमान खान घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे. इस बार वीकेंड का वार में सलमान हिमांशी और असीम की क्लास लेते नजर आएंगे. प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान घरवालों के सामने हिमांशी की कुछ ऐसी बाते रखेंगे, जिसमें वह रश्मि और अरहान के बारे में घर के दूसरे सदस्यों से बात कर कर रही हैं.

वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान खान salman khan हिमांशी से कहते हैं कि बिग बॉस ने बार बार आपको टोका है कि घर के अंदर बाहर की कोई खबर नहीं देनी है लेकिन इसके बावजूद भी आप बार-बार घर के बाहर की बाते कर रही हैं और उन लोगों को ये बातें नहीं बता रहीं जिनके बारे में बातें चल रही हैं.

इसके बाद क्लिप में दिखता है कि हिमांशी विशाल और आसिम से अरहान की बातें कर रही हैं और कहती दिखाई देती हैं कि अगर उनका पार्टनर होता तो वह उन्हें इतना नीचे नहीं गिरने देतीं. क्लिपिंग देख रश्मि और देवोलीना के होश उड़ जाते हैं. रश्मि इस पर हिमांशी को टोकती हैं. हिमांशी कहती हैं कि वह उनके लिए कन्सर्न्ड हैं. इस पर सलमान हिमांशी से कहते हैं, ‘आप कन्सर्न्ड हैं?’ यह सुनकर देवोलिना भी हिमांशी पर काफी भड़क जाती हैं. और उनकी कही बात पर उन्हें खूब सुनाती है.