नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस में हर बार कुछ नया देखने को मिलता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान सारा और कार्तिक ने घरवालों के सआथ खूब मस्ती की.


शो के होस्ट सलमान खान ने सारा और कार्तिक को एक टास्क दिया जिसमें दोनों को घरवालों की एक्टिंग करनी थी. इस दौरान कार्तिक शहनाज गिल बन गए और सारा सिद्धार्थ शुक्ला बनीं. इसके बाद दोनों ने घर में कुछ ऐसा बर्ताव किया जैसा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल करते हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कार्तिक शहनाज बनकर खुद को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दिए. बिग बॉस में सारा और कार्तिक की इस मस्ती का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस दौरान उन्होंने घर की ऐसी जगहों को दिखाया, जिसे देख दर्शक भी हैरान रह गए.

इस दौरान सारा और कार्तिक ने घरवालों को कुछ ऐसे टास्क दिए जो काफी फनी थे. टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम ने स्टेज छुमके लगाए जबकि शहनाज और आरती को जानवरों की आवाज निकालने का टास्क मिला. टास्क के दौरान शहनाज सांप बनी और जमीन पर लेटकर नागिन गाने पर नाचने लगी.