नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा बना रहता है. ऐसे में एक बार फिर खबर बिग बॉस के घर से आई है. एक तरफ जहां दिल जुड़ते दिखने वाले हैं वहीं दूसरी तरफ शायद किसी का दिल टूटने वाला है. बता दें कि बीते दिनों सलमान खान ने अरहान (Arhaan khan) को लेकर कुछ खुलासे किए थे. इसके बाद अरहान ने रश्मि के बैंक बैलैंस को लेकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) से बात की. इसके बाद जो भी घर में आया सबने रश्मि देसाई (Rashmi desai) को यही सलाह दी की गलती एक बार की जाती है दूसरी बार नहीं. ऐसे में बिग बॉस की तरफ से एक प्रोमों वीडियो शेयर किया गया है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद अरहान का प्यार अधूरा ही रहने वाला है और रश्मि उनसे शायद अलग हो जाएं.

वहीं दूसरी तरफ खराब तबियत के चलते घर से बाहर होने वाले सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की आज घर में वापसी होने वाली है. बता दें कि इसका वीडियो बिग बॉस ने खुद इस वीडियों को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में बिग बॉस शहनाज को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. यहां शहनाज (Shahnaz) जैसे ही आती है वह सिद्धार्थ शुक्ला को देखकर चौंक जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं. इसके बाद सिद्धार्थ घर के अंदर चले जाते हैं. बता दें कि तबीयत खराब होने की वजह से सिद्धार्थ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सिद्धार्थ के शो से कुछ दिन के लिए ही बाहर जाने के बाद बिग बॉस शो की टीआरपी गिरने लगी थी.

बता दें कि एक तरफ जहां शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला मिलकर खुशियां मनाने वाले हैं वहीं दूसरी तरफ अरहान और रश्मि का क्या होगा अब तो ये आज के एपिसोड में ही साफ हो सकेगा. गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से इस रविवार रात हिंदुस्तानी भाऊ को घर से बेघर होना पड़ा था. भाऊ ने बाहर आकर काफई कुछ कहा. उन्होंने बताया कि वो शुक्ला को क्यों पसंद नहीं करते हैं और क्यों पारस से उनकी लड़ाई हुई थी.