नई दिल्ली : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की बात करें तो इस बार की सबसे पॉपुलर जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हैं. दोनों को अक्सर ही साथ में समय बिताते देखा जा सकता है. ऐसे में जहां सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को सिर्फ दोस्त मानते हैं तो वहीं शहनाज के मन में सिद्धार्थ के लिए फ्रेंडशिप से कुछ ज्यादा है. जो साफतौर पर देखा जा सकता है. ऐसे में बीते वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी दी थी कि, शायद शहनाज गिल उनसे प्यार करती हैं. वीकेंड के वार के दौरान सलमान ने शहनाज की हरकतों पर उनकी क्लास भी ली थी, जिसमें सिद्धार्थ और खुद को थप्पड़ मारना शामिल था.

अब, आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है. बिग बॉस के आगामी एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती दिखाई दे रही हैं और साथ ही सभी घरवालों को चेतावनी भी दे रही हैं कि अगर कोई भी उनके बीच आया तो वह उसे छोड़ेंगी नहीं.

सामने आए वीडियो की शुरुआत शहनाज़ की चेतावनी से होती है, जिसमें वह सिद्धार्थ को उन्हें हर्ट ना करने की चेतावनी देती हैं. जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि वह उन्हें हर्ट नहीं कर रहे. इस पर शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मारते हुए पूछती हैं कि उनकी प्रॉब्लम क्या है? वहीं इसके बाद ही शहनाज़ को फिर से सिद्धार्थ से गले लगाते हुए देखा जा सकता है. सिद्धार्थ को गले लगाते हुए शहनाज उन्हें बताती हैं कि वह उससे प्यार करती हैं, जिस पर सिद्धार्थ ‘ठीक है’ कहते हैं. ये सुनकर शहनाज को गुस्सा आ जाता है और वह उनसे कहती हैं कि वह उन्हें जवाब में यह क्यूं नहीं कहते कि वह भी उनसे प्यार करते हैं.

इसके बाद वह खुद को चोट पहुंचाने की धमकी भी देती हैं और सिद्धार्थ से कहती हैं कि वह उन्हें जीतना चाहती हैं, ना कि शो. इसके साथ ही बिग बॉस में पहली बार एलीट क्लब घरवालों के सामने आया है, जिसके लिए बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान (Hina Khan) ने घर में एंट्री ली है. एलीट क्लब का पहल सदस्य कौन होगा इसके लिए हिना खान को बिग बॉस कॉमेडी के विनर रहे आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और शहनाज़ के में से किसी एक को चुनना है.