नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में शनिवार को प्रसारित होने वाला वीकेंड का वार Weekend Ka Vaar  एपिसोड में इस बार कुछ खास होगा. वीकेंड का वार में इस बार गौतम गुलाटी एंट्री मारेंगे. इस बात का खुलासा खुद गौतम गुलाटी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर किया. शुक्रवार को बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट से मिलने उनके परिवार वाले पहुंचे. घरवालों से मिलकर सभी कंटेस्टेंट इमोशनल हो गए.

अब शनिवार को वीकेंड का वार वाले ऐपिसोड में घर के अंदर तीन लोग आएंगे. आज प्रसारित होने वाले शो में करण सिंह ग्रोवर, बिंदू दारा सिंह और गौतम गुलाटी घर में एंट्री करेंगे. इनकी एंट्री के वक्त पर सभी घरवालों को बिग बॉस फ्रीज होने के आदेश देंगे. सभी घर वाले फ्रीज होंगे और घर में तीनों महमानों की एंट्री होगी. फ्रीज हुई शहनाज को गौतम गुलाटी किस करेंगे. इसके बाद बिग बॉस शहनाज को रिलीज होने का आदेश देंगे. रिलीज होते ही शहनाज गौतम गुलाटी को किस करते हुए जमीन पर गिरा देंगी. गौतम उनसे पीछा छुड़ाते हुए नजर आएंगे.

सिद्धार्थ ये सब करते हुए उन्हें चुपचाप देखते रहेंगे. बिग बॉस में आने से पहले ही गौतम गुलाटी ने अपने फैंस को बता दिया था कि वो बिग बॉस के घर में जाने वाले हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये?